बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया में अपराधियों का बोलबाला : एक परिवार को बंधक बना 4 लाख की लूट

कोतवाली थानाध्यक्ष रमाकांत तिवारी ने बताया कि अपराधी कितने की संपत्ति ले गए हैं यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले में कार्रवाई करते हुए अपराधियों को चिन्हित कर रही है. फिलहाल मामला संदेहास्पद लग रहा है.

By

Published : Sep 1, 2020, 3:20 PM IST

gaya
gaya

गयाः शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में लूट का मामला सामने आया है. सोमवार की रात झिलगंज मोहल्ले में अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. लाल मेडिकल में काम करने वाले संतोष कुमार नाम के व्यक्ति के घर में अपराधियों ने हथियार के बल पर दो लाख कैश, दो लाख के जेवरात समेत करीब चार लाख से अधिक की संपत्ति लूट ली.

रुपये और जेवर लेकर फरार हुए अपराधी
पीड़ित संतोष कुमार ने बताया कि मैं दुकान पर था तभी से फोन आया कि घर में डकैती हुई है. यहां आकर देखा तो अपराधियों ने सब लूट लिया था. घर में पत्नी, भांजा-भांजी और मेरे बच्चे थे. तभी हथियार समेत तीन की संख्या में आए अपराधी घर में रखे रुपये और जेवर लेकर फरार हो गए. संतोष ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसे खिला-पिलाकर कुछ लोगों ने उसकी सोने की चेन गायब कर दी थी.

हथियार के बल पर बंधक बनाकर लूट

अपराधियों को किया जा रहा चिन्हित
मामले की सूचना मिलते ही कोतवाली थानाध्यक्ष रमाकांत तिवारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. इस संबंध में थानाध्यक्ष रमाकांत तिवारी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. अपराधी कितने की संपत्ति ले गए हैं यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले में कार्रवाई करते हुए अपराधियों को चिन्हित कर रही है. फिलहाल मामला संदेहास्पद लग रहा है.

अपराधियों पर नकेल
बता दें कि शहर में अपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं. दिनदहाड़े लूट की घटनाएं पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया खड़े कर रही है. हालांकि पुलिस लगातार छापेमारी करके अपराधियों पर नकेल कसने का काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details