बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: मारपीट में घायल की मौत पर सड़क जामकर हगांमा, पुलिस की कार्रवाई पर उठे सवाल

वहीं, सिटी डीएसपी राजकुमार साह ने कहा कि मारपीट करने वाले सभी आरोपी फरार है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. साथ ही

By

Published : Oct 14, 2019, 12:10 PM IST

घायल की मौत पर सड़क जाम और हगांमा

गया: शहर के सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के बहुआर चौरा मोहल्ले में कुछ दिन पहले हुई मारपीट की घटना में रविकांत सिन्हा गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसको इलाज के लिए मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन उसके ब्रेन की नश फट जाने के कारण इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया. साथ ही परिजनों ने आपराधियों के गिरफ्तारी की मांग के साथ पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठाए.

शव को रखकर किया सड़क जाम
बताया जा रहा है कि रविकांत सिन्हा की ग्लोबल ब्रेन का नस मारपीट के दौरान फट जाने से इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद रविवार की रात शव को उसके घर लाया गया तो परिजन आक्रोशित हो गए और शव को सड़क पर रखकर सड़क जाम कर दिया. वहीं, परिजन पुलिस से अपराधी की गिरफ्तारी का मांग करने लगे. साथ ही पुलिस पर घटना को लेकर कोई कार्रवाई ना करने को लेकर आरोप भी लगाए.

मुआवजे की मांग
सड़क जाम को लेकर सिविल लाइन्स थाना और विष्णुपद थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन आक्रोशित परिजन मानने को तैयार नहीं थे. उनका कहना है कि पुलिस अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें. साथ ही पीड़ित परिवार को मुआवजा भी दे.

परिजनों ने किया सड़क जाम

24 घंटे के अंदर होगी गिरफ्तारी- डीएसपी
वहीं, सिटी डीएसपी राजकुमार साह मौके पर पहुंचे और आक्रोशित परिजनों को समझाने का प्रयास किया. साथ ही उन्होंने कहा कि मारपीट की घटना के बाद दोनों पक्ष ने एफआईआर दर्ज कराया था. मारपीट करने वाले सभी आरोपी फरार है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. डीएसपी ने कहा कि 24 घंटे के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. जिसके बाद परिजनो ने सड़क जाम को हटाया.

मारपीट में घायल की मौत के बाद परिजनों ने सड़क पर किया हंगामा

ABOUT THE AUTHOR

...view details