बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Gaya News: गया में हादसे में महिला की मौत के बाद हंगामा, बस के शीशे तोड़े, देखें VIDEO

बिहार के गया में एक बार फिर से लोगों का गुस्सा देखने को मिला. सड़क हादसे में महिला की मौत के बाद लोगों ने बस में तोड़फोड़ की. इस वजह से काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा. आगे पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jan 31, 2023, 6:10 PM IST

gaya Etv Bharat
gaya Etv Bharat

लोगों ने कुछ इस तरह अपना गुस्सा निकाला.

गया : बिहार के गया में सड़क हादसे में एक महिला की मौत (Road Accident In Gaya) हो गई. फिलहाल मृतका की पहचान नहीं हो सकी है, लेकिन बताया जा रहा है, कि मृतका कोठी थाना क्षेत्र की रहने वाली थी. मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने घटना करने वाली बस को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. चारों तरफ से वाहन के शीशे तोड़ डाले. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें - Gaya crime news: लापता किसान का खेत में मिला शव, गला घोंटकर हत्या किये जाने की आशंका

महिला पर चढ़ा बस का पहिया: जानकारी के अनुसार बाइक सवार शेरघाटी-इमामगंज मार्ग होते कोठी गांव के लिए जा रहे थे. इसी क्रम में बांकेबाजार थाना अंतर्गत बाजार के समीप उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर पड़ी. बाइक गिरने के बाद पीछे से तेज रफ्तार में आ रही बस का पहिया बाइक से गिरी महिला पर चढ़ गया. इस घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. महिला की मौत के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई.

आक्रोशित लोगों ने वाहन को पूरी तरह से किया क्षतिग्रस्त :वहीं, महिला की मौत की घटना के बाद लोग इस कदर आक्रोशित हो गए कि उन्होंने बस को निशाना बनाया. महिला को रौंंदने वाली बस को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया. बस के चारों ओर के शीशे तोड़ डाले गए. किसी तरह मौके से बस का चालक और खलासी भागने में सफल रहे. घटना की जानकारी के बाद बांकेबाजार थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई कर रही है.

काफी देर तक रहा सड़क जाम :महिला की मौत और आक्रोशित लोगों के हंगामे के बीच काफी देर तक सड़क जाम रहा. इस बीच काफी अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. वहीं, घटना के बाद बांकेबाजार थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बांकेबाजार पुलिस के अनुसार मामले में कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details