बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सात सूत्री मांगों को लेकर RLSP कार्यकर्ताओं ने दिया धरना, सोशल डिस्टेंसिंग का रखा पूरा ख्याल

अपनी सात सूत्री मांगों को लेकर रा लोसपा कार्यकर्ताओं ने धरना दिया. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा गया.

By

Published : Apr 25, 2020, 11:06 PM IST

Updated : May 24, 2020, 8:01 PM IST

gaya
gaya

गया:राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपनी सात सूत्री मांगों को लेकर धरने पर बैठे हैं. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का अच्छे से पालन किया. लगभग एक मीटर की दूरी पर सभी कार्यकर्ता मास्क लगाकर बैठे रहे.

उपवास पर बैठे कार्यकर्ता
इस मौके पर रालोसपा जिलाध्यक्ष राजीव प्रकाश उर्फ बंटी कुशवाहा ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के आह्वान पर सात सूत्री मांगों को लेकर कार्यकर्ता उपवास पर बैठे हैं. उन्होंने कहा कि न सिर्फ गया जिला बल्कि पंचायत और प्रखंड में भी कार्यकर्ता उपवास पर बैठे हैं.

ये हैं मुख्य मांगें
रालोसपा जिलाध्यक्ष राजीव प्रकाश ने कहा कि हमारी मुख्य मांगों में दूसरे राज्यों में फंसे दिहाड़ी मजदूर और छात्रों को वापस लाना, गरीब जनता को राशन उपलब्ध कराना, नियोजित शिक्षकों का वेतन भुगतान करना, लॉकडाउन के दौरान पुलिस बेकसूर लोगों को प्रताड़ित करना बंद करें और कोरोना फाइटरों को सुरक्षा प्रदान करना है.

प्रदेश स्तर पर रखा गया कार्यक्रम
वहीं, रालोसपा के नगर प्रखंड अध्यक्ष पवन कुमार सुमन ने कहा कि हमारी कुल 7 सूत्री मांगे हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष के आह्वान पर हमलोग उपवास कर रहे हैं. यह कार्यक्रम पूरे प्रदेश स्तर पर रखा गया है. इस दौरान हम लोग सोशल डिस्टेंसिंग का भी अनुपालन कर रहे हैं. हमलोग सरकार से मांग करते हैं कि हमारी मांगों को अविलंब पूरा किया जाए.

Last Updated : May 24, 2020, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details