बिहार

bihar

गयाः चुनाव की घोषणा के बाद क्षेत्र में बढ़ी नेताओं की सक्रियता, RJD विधायक कर रही जन संपर्क

By

Published : Sep 26, 2020, 3:57 PM IST

आरजेडी विधायक समता देवी ने कहा कि वह क्षेत्र में सड़क बिजली, स्वास्थ्य और सिंचाई को लेकर काम की हैं. इसी काम के आधार पर फिर से जनता के बीच जाएंगे.

g
g

गयाः बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा हो गई है. उसके बाद क्षेत्र में नेताओं और कार्यकर्ताओं की सक्रियता बढ़ गई है. इसी कड़ी बाराचट्टी विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी विधायक समता देवी लगातार जन संपर्क कर रही है और लोगों से अपने पक्ष में करने में जुटी है.

'पूरी है चुनाव की तैयरी'
ईटीवी भारत से बातचीत में समता देवी ने कहा कि वह पांच साल तक जनता के बीच रही है. विकास के मुद्दों को उठाती रही और क्षेत्र में सड़क बिजली, स्वास्थ्य और सिंचाई को लेकर काम जमीन पर उतारी है. उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है.

पेश है रिपोर्ट

'विपक्ष रच रहे साजिश'
क्षेत्र में आरजेडी ने की कार्यकर्ता आप के विरोध में नारे लगा रहे है, इस सवाल के जवाब में विधायक ने कहा कि सब विपक्ष की साजिश है. आरजेडी के कार्यकरता लालू जिंदाबाद के नारे लगाएंगे, अपने विधायक को मुर्दाबाद क्यों कहेंगे. उन्होंने कहा कि जेडीयू, बीजेपी, एलजेपी और हम के कार्यकर्ता आरजेडी का झंडा लेकर हमारा विरोध कर रहे हैं, हमें बदनाम करना चाह रहे हैं. वो चाहते हैं मेरा टिकट कट जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details