बिहार

bihar

By

Published : Dec 6, 2020, 3:22 PM IST

ETV Bharat / state

'आज मेरे यार की शादी है' फिर क्या, ड्राइवर बन गए RJD विधायक, पेश की दोस्ती की मिसाल

सोचिए हाल ही में विधायक बना एक नेता अपने दोस्त की शादी में ड्राइवर की भूमिका निभाने पहुंच जाए. वो भी 50 किलोमीटर दूर जहानाबाद से गया. तो चर्चा होनी लाजमी हो जाती है. पढ़ें पूरी खबर

आरजेडी विधायक
आरजेडी विधायक

गया:जिले में आरजेडी विधायक ने दोस्ती की अनोखी मिसाल पेश की है. विधायक अपने दोस्त की शादी में ड्राइवर बन गए, फिर क्या था उन्होंने दूल्हे राजा बने अपने जिगरी दोस्त के लिए गाड़ी चलाई और पहुंच गए दोस्त को लेकर दुल्हन के घर. इस पूरे मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग आरजेडी विधायक की सरहना करते हुए उनकी फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं.

जहानाबाद जिले के मखदुमपुर विधानसभा से आरजेडी विधायक सतीश कुमार दास ने दोस्ती की मिसाल कायम की है. जानकारी अनुसार, गया जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र के शमशाबाद के रहने वाले उनके एक दोस्त मिथलेश कुमार ने उन्हें अपने शादी समारोह में आने का निमंत्रण दिया था. इसके बाद विधायक बीती देर रात्रि अपने दोस्त के घर शमशाबाद पहुंचे. इसके बाद उन्होंने स्वयं दूल्हे को वाहन में बैठाया और खुद वाहन चलाते हुए जिले के डोभी थाना क्षेत्र के करमौनी गांव पहुंचे.

शादी समारोह में शामिल हुए तेजस्वी

विधायक का फोटो वायरल
यहांं दुल्हन पक्ष के लोग बारातियों का इंतजार कर रहे थे. अचानक विधायक को कार चलाते देखकर लोग हैरान रह गए और तरह-तरह की चर्चा करने लगे. कई लोगों ने मोबाइल से विधायक का कार चलाते हुए फोटो लिया और फोटो वायरल हो गया. इसके बाद इस फोटो को लोग काफी लाइक कर रहे हैं.

नेताओं की उपस्थिति हिट कर रही शादी
विवाह की लगन तेज हैं, ऐसे में हर रोज शादी समारोह का आयोजन हो रहा है. बिहार में सीएम नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी शादी समारोह में पहुंच रहे हैं. सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरें भी देखने को मिल जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details