बिहार

bihar

2020 विधानसभा चुनाव के लिए RJD ने कसी कमर, 4 वार्डों में की गई अध्यक्षों की नियुक्ति

By

Published : May 24, 2020, 3:50 PM IST

2020 विस चुनाव के लिए आरजेडी ने अभी से कमर कस ली है. इसको लेकर पार्टी ने गया में चार वार्डों में अध्यक्षों की नियुक्ति की है.

gaya
gaya

गया:जिले में राष्ट्रीय जनता दल की व्यवसायिक प्रकोष्ठ की एक बैठक की गई. जिसकी अध्यक्षता आरजेडी व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रंजीत कुमार ने किया. इसमें चार वार्डों के अध्यक्षों को निर्वाचित किया गया. इस दौरान सामाजिक दूरी का बेहद ध्यान रखा गया.

इस मौके पर राष्ट्रीय जनता दल व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रंजीत कुमार ने कहा कि मुख्य रुप से वार्ड संख्या 17, 18, 19 और 39 में वार्ड अध्यक्षों को निर्वाचित किया गया है. जिसमें अभय कुमार, मुकेश कुमार, उत्तम कुमार और दुर्गेश कुमार शामिल हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें प्रमाण पत्र सौंपा गया है. इन चारों के आने से आरजेडी को मजबूती मिलेगी.

वार्ड अध्यक्ष हुए निर्वाचित

'2020 चुनाव में मिलेगी मदद'
रंजीत कुमार ने बताया कि ये लोग पिछले विधानसभा में वर्तमान गया महानगर विधायक डॉ. प्रेम कुमार को समर्थन दिए थे. जिसकी वजह से वे विधायक बने. लेकिन कुछ कारणों से अब ये लोग आरजेडी के साथ हैं. उन्होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि साल 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव में आरजेडी काफी मजबूती से चुनाव लड़ेगी. इसके लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी गई है.

देखें रिपोर्ट

चुनाव के लिए RJD ने कसी कमर
बता दें कि साल 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आरजेडी ने अभी से कमर कस ली है. आरजेडी व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रंजीत कुमार की ओर से शहर के 4 वार्डों में वार्ड अध्यक्षों की नियुक्ति की गई. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी अनुपालन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details