बिहार

bihar

ETV Bharat / state

हैदराबाद मामले पर गया के लोगों की राय- एनकाउंटर तो ठीक, लेकिन सख्त कानून की जरूरत

मॉर्निंग वॉक कर रहे युवक ने कहा कि पुलिस का एनकाउंटर पहली बार नही हुआ है. ये एक घटना है. कई मामलों में पुलिस एनकाउंटर कर चुकी है. लेकिन, वारदात कम नहीं हुई.

By

Published : Dec 6, 2019, 4:43 PM IST

डिजाइन फोटो
डिजाइन फोटो

गया: हैदराबाद एनकाउंटर के बाद से पूरे देश में खुशी की लहर है. दुष्कर्म कांड के आरोपियों की एनकाउंटर की खबर के बाद से लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. जिले के गांधी मैदान में मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों से ईटीवी भारत ने राय ली. इसपर लोगों का कहना था कि एनकाउंटर से काम नहीं चलने वाला है, सरकार को इसपर फांसी का कानून लाना चाहिए.

क्या है लोगों की राय?
मॉर्निंग वॉक कर रहे युवक ने कहा कि पुलिस का एनकाउंटर पहली बार नहीं हुआ है. ये एक घटना है. कई मामलों में पुलिस एनकाउंटर कर चुकी है. लेकिन, वारदात कम नहीं हुई. उन्होंने ये भी कहा कि मोदी सरकार को इसपर जल्द से जल्द कानून लाना चाहिए. जिससे लोग इस प्रकार की घटना को अंजाम देने से पहले हजार बार सोचे. वहीं, अन्य लोगों ने बताया कि सरकार ऐसे लोगों के लिए कड़े कानून लाए. जिसमें 48 घंटे के अंदर दोषियों को बीच सड़क पर फांसी देने का प्रावधान हो. इससे महिलाओं में डर का खौफ कम होगा.

गया से सुजीत पांडेय की रिपोर्ट

तड़के सुबह हुआ एनकाउंटर
बता दें कि हैदराबाद पुलिस ने दुष्कर्म कांड में गिरफ्तार चारों अपराधियों को तड़के सुबह एनकाउंटर में मार गिराया. जिसके बाद पूरे देश में खुशी का माहौल बना हुआ है. वहीं, सबसे ज्यादा महिलाएं खुश नजर आ रही हैं. महिलाएं एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details