बिहार

bihar

बौद्ध महोत्सव के तीसरे दिन कई कार्यक्रमों का आयोजन, कलाकारों ने दी रंगारंग प्रस्तुति

By

Published : Jan 31, 2020, 6:56 PM IST

बौद्ध महोत्सव के तीसरे दिन हर वर्ष जिला प्रशासन की ओर से महिला महोसत्व की आयोजन कालचक्र मैदान में कराई जाती है. इस वर्ष भी महिला महोत्सव जिला प्रशासन की ओर से आयोजित की गई, जिसका उद्धघाटन गया जिला के उप आयुक्त किशोरी चौधरी, बोधगया बीटीएमसी सचिव एन दोरजी ने दीप प्रज्वलित कर किया.

gaya
gaya

गयाः बोधगया में अंतरराष्ट्रीय बौद्ध महोत्सव के तीसरे दिन रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया. अंतरराष्ट्रीय बौद्ध महोसत्व का आगाज 29 जनवरी को सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया था.

नृत्य प्रस्तुत करती लवानिया राज

वहीं, बौद्ध महोत्सव के तीसरे दिन हर वर्ष जिला प्रशासन की ओर से महिला महोसत्व की आयोजन कालचक्र मैदान में कराई जाती है. इस वर्ष भी महिला महोत्सव जिला प्रशासन की ओर से आयोजित की गई, जिसका उद्धघाटन गया जिला के उपआयुक्त किशोरी चौधरी, बोधगया बीटीएमसी सचिव एन दोरजी ने दीप प्रज्वलित कर किया.

पेश है रिपोर्ट
देखें पूरी रिपोर्ट

क्या रहे आज के कार्यक्रम

  • बोधगया में बौद्ध महोसत्व की अंतिम दिन लवानिया राज 12 वर्षीय कलाकार ने कथक नृत्य और विष्णु स्तुति की प्रस्तुति की.
  • बौद्ध महोत्सव के तीसरे दिन आशिकी-2 फेम पार्श्व गायिका पलक मुच्छल के गानों से बौद्ध महोत्सव की शाम सजेगी.
  • बौद्ध महोसत्व के अंतिम दिन हर वर्ष जिला प्रशासन की ओर से महिला महोसत्व की आयोजन कालचक्र मैदान में कराई जाती है. इस वर्ष भी महिला महोत्सव जिला प्रशासन की ओर से आयोजित की गई.
  • वहीं, महिलाओ की ओर से अलग-अलग मनोंरजन कराया गया. जिला प्रशासन महिलाओं को बढ़ावा देने के लिए महिला महोत्सव का आयोजन करवाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details