बिहार

bihar

गया: चुनावी तैयारियों को लेकर अहम बैठक, 1316 सहायक मतदान केंद्र बनाने पर सहमति

By

Published : Jun 27, 2020, 8:03 PM IST

विधानसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन तैयार है. इसके लिए जिले के सभी राजनीतिक दालों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित की गई. जिसमें सहायक मतदान केंद्र बनाने और जर्जर भवन में चल रहे मतदान केंद्र को शिफ्ट करने पर सहमति बनी.

gaya
gaya

गया: जिले में विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है. इस चुनाव को लेकर जिला प्रशासन की ओर से भी तैयारी की जा रही है. विधानसभा चुनाव को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी सा डीएम अभिषेक सिंह की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई.

राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक
बता दें यह बैठक जिले के सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ की गई. बैठक में कोरोना को लेकर 1 हजार से अधिक मतदाता वाले मतदान केंद्र के लिए सहायक मतदान केंद्र बनाने पर विचार विमर्श किया गया. साथ ही वैसे मतदान केंद्र, जिनके भवन काफी जर्जर हो चुके हैं. उन्हें दूसरी जगह शिफ्ट करने के लिए सहमति और प्रस्ताव पर विचार किया गया. वहीं इस बैठक में जिले के सभी 10 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए 1316 सहायक मतदान केंद्र बनाने और 35 जर्जर भवन में होने वाले मतदान केंद्र को शिफ्ट करने पर सहमति बनी.

विधानसभा चुनाव की तैयारी

बैठक में इनकी रही मौजूदगी
वहीं, इसके अलावा बैठक में सभी राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों ने अपना-अपना प्रस्ताव रखा जिस पर विचार विमर्श किया गया. वहीं बैठक में उप विकास आयुक्त किशोरी चौधरी, अपर समाहर्ता मनोज कुमार, जिला ग्रामीण विकास अभिकरण संतोष कुमार, उप निर्वाचन अधिकारी मथुरा बड़ाईक और सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details