बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेहोशी का इंजेक्शन लगाते ही ऑपरेशन टेबल पर महिला की मौत, परिजनों ने किया बवाल

गया जिले के शेरघाटी में एक गर्भवती महिला की मौत हो गई. प्रसव पीड़ा होने पर उसे परिजन शेरघाटी के एक निजी क्लीनिक में ले गए थे. डॉक्टर ने प्रसव के लिए ऑपरेशन जरूरी बताया. ऑपरेशन के लिए बेहोशी का इंजेक्शन लगाते ही महिला की मौत हो गई.

By

Published : Mar 13, 2021, 11:03 PM IST

Pregnant woman died
गर्भवती महिला की मौत

गया:शेरघाटी के गोला बाजार के डॉक्टर एसपी जहां के निजी क्लीनिक में ऑपरेशन के लिए इंजेक्शन लगाने के बाद महिला मरीज की मौत हो गई. महिला की मौत से नाराज परिजनों ने हंगामा किया. परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही से इलाज करने और गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें-12.58 एकड़ में लगी अफीम की खेती पर चला बुल्डोजर , मौके से 40 किलो कत्था भी बरामद

डॉक्टर ने कहा था करना होगा ऑपरेशन
बांके बाजार थाना के ढेवरी गांव के रहने वाले सुरंजन यादव की पत्नी (26 साल की नीलम देवी) को प्रसव पीड़ा होने के बाद नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर ने महिला के प्रसव के लिए ऑपरेशन कराने को कहा. इसके बाद महिला को ऑपरेशन थिएटर में ले जाया गया.

देखें वीडियो

बेहोशी के लिए इंजेक्शन लगाते ही महिला की मौत हो गई. महिला के परिजनों ने नर्सिंग होम के डॉक्टर के खिलाफ शेरघाटी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. नीलम की मौत के बाद उसका पति सुरंजन दहाड़ मारकर रोने लगा. सुरंजन ने कहा कि हमें क्या पता था कि भगवान दूसरे बच्चे के आने की जगह हमारी दुनिया ही उजाड़ देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details