बिहार

bihar

By

Published : Dec 31, 2020, 4:46 AM IST

ETV Bharat / state

गया: बाइक की चपेट में आने से तीन घायल, पुलिस ने आरोपी चालक को भेजा जेल

झोंपड़ा स्थान गांव के पास डुमरिया-पटना स्टेट हाईवे 69 पर मंगलवार की देर शाम हुई सड़क दुर्घटना मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी बाइक चालक को जेल भेज दिया है.

gaya
gaya

गया (इमामगंज):जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र के झोंपड़ा स्थान गांव के पास डुमरिया-पटना स्टेट हाईवे 69 पर मंगलवार की देर शाम बाइक की चपेट में आने से एक महिला और बच्ची समेत तीन लोग घायल हो गए थे. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर आरोपी चालक को जेल भेज दिया है.

गिरफ्तार चालक की पहचान आमस थाना क्षेत्र के मिथिलेश कुमार और बाइक सवार छोटू उर्फ रंजीत के रूप में हुई है. इस मामले में बुधवार को चालक और बाइक सवार दोनों की को कोर्ट में पेशी हुई. इस संबंध इमामगंज थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि पुलिस ने बाइक सवार को शराब पीकर वाहन चलाने और धक्का मारने के आरोप में कोर्ट में पेश किया. बाद में चालक को जेल भेज दिया गया.

दोनों घायलों का चल रहा इलाज
वहीं इस मामले में पुलिस आगे की कागजी कार्रवाई कर रही है. बता दें कि थाना क्षेत्र के झोंपड़ा स्थान गांव के पास डुमरिया-पटना स्टेट हाईवे 69 पर मंगलवार की देर शाम बाइक की चपेट में आने से झोंपड़ा स्थान गांव निवासी 25 वर्षीय महिला काजल देवी मुसहर और 5 वर्षीय बच्ची रिंकी मुसहर गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों का मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है. जबकि तीसरा घायल बाइक सवार कलबन गांव निवासी रंजीत यादव है. जिसे इलाज के लिए इमामगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. फिलहाल रंजीत यादव के स्थिति सामान्य है. डॉक्टरों ने उसकी सामान्य स्थिति को देखकर छुट्टी दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details