बिहार

bihar

गया में चीनी से लदे ट्रक की लूट, पुलिस ने नवादा से किया बरामद

By

Published : May 22, 2020, 8:34 AM IST

गया में उत्तर प्रदेश के अयोध्या की ओर से चीनी लेकर आ रहे ट्रक को कुठ लुटेरों ने लूटने का प्रयास किया, लेकिन विफल रहे. पुलिस ने 3 लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया है.

Gaya
Gaya

गया: जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत दखिनगांव के निकट नवादा की ओर जा रहे चीनी से भरे ट्रक को लुटेरों ने लूट लिया. इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस सक्रिय हो गई और लुटेरों को पकड़ने में जुट गई. पुलिस को इस मामले में सफलता मिली और पुलिस ट्रक बरामद कर लिया.

दरअसल उत्तर प्रदेश के अयोध्या की ओर से चीनी लेकर ट्रक आपूर्ति के लिए नवादा की ओर जा रही ती. इसी क्रम में वजीरगंज के निकट हाईवा से ओवरटेक कर ट्रक को हाईजैक कर लिया और छुपाने के लिए उसे हिसुआ की ओर ले भागने लगे. इसके बाद वजीरगंज पुलिस और हिसुआ पुलिस ने ट्रक का पीछा किया. अपराधियों ने हिसुआ के बगोदर के निकट ट्रक छोड़कर भाग गए.

एसएसपी ने की प्रेस वार्ता

चीनी सहित ट्रक बरामद
एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया वजीरगंज से ट्रक की लूट हुआ था. नवादा पुलिस के सहयोग से वजीरगंज पुलिस ने चीनी सहित ट्रक को बरामद कर लिया है. लूट के घटना में पांच अपराधी संलिप्त है, जिसमे से तीन की गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, 2 अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार अपराधी में से दो नालंदा का और एक शेखपुरा का रहनेवाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details