बिहार

bihar

Gaya News: मादक पदार्थ के खिलाफ जिला पुलिस और SSB की छापामारी, 2529 किलो डोडा बरामद

By

Published : May 3, 2023, 9:13 PM IST

गया में मादक पदार्थ के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है. इसी कड़ी में बुधवार को जिला पुलिस और एसएसबी के जवानों ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर भारी मात्रा में डोडा बरामद किया है. पुलिस की ये कार्रवाई धनगाई थाना क्षेत्र के तिलेटांड़ गांव में की गई है.

गया में डोडा बरामद
गया में डोडा बरामद

पुलिस और एसएसबी की छापेमारी में डोडा बरामद

गया:बिहार के गया में जिला पुलिस और एसएसबी के जवानों द्वारा की गई संयुक्त कार्रवाई के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में मादक पदार्थ (डोडा) बरामद किया है. एसएसपी आशीष भारती के निर्देश पर विगत कई दिनों से पुलिस मादक पदार्थ बनाने वाले, सेवन करने वाले और इसका व्यापार करने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चला रही है. इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर जिले के बाराचट्टी प्रखंड के धनगाई थाना क्षेत्र के तिलेटांड़ गांव में छापेमारी (Police raid in Gaya) की गई. जहां से 2529 किलो मादक पदार्थ (डोडा) बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें- झारखंड से दिल्ली ले जाया जा रहा डोडा की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में तस्करों को दबोचा

छापेमारी के दौरान मादक पदार्थ बरामद: वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि गया पुलिस लगातार शराब तस्करी, मादक पदार्थ सेवन और इस व्यापार में लगे तस्करों के विरुद्ध करवाई कर रही है. इस क्रम में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि धनगाई थाना क्षेत्र में बड़े पैमाने पर डोडा इकट्ठा किया गया है. जिसके बाद धनगाई थाना और एसएसबी द्वारा 3 तस्करों के घरों में छापामारी की गई. जहां से 2529 किलो डोडा बरामद किया गया. हालांकि, इस दौरान तस्कर भागने में सफल रहा. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

"पुलिस लगातार शराब तस्करी, मादक पदार्थ सेवन और इस व्यापार में लगे तस्करों के विरुद्ध करवाई कर रही है. इस क्रम में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि धनगाई थाना क्षेत्र में बड़े पैमाने पर डोडा इकट्ठा किया गया है. जिसके बाद धनगाई थाना और एसएसबी द्वारा 3 तस्करों के घरों में छापामारी की गई. जहां से 2529 किलो डोडा बरामद किया गया. इस दौरान तस्कर भागने में सफल रहा. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है."- आशीष भारती, एसएसपी, गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details