बिहार

bihar

Gaya Police Flag March: SSP के नेतृत्व में पुलिस का फ्लैग मार्च, SP ने लोगों से की शांति बनाए रखने की अपील

By

Published : Feb 5, 2023, 10:22 PM IST

गया में पुलिस ने फ्लैग मार्च (Police Flag March In Gaya) किया. बुलेट पर सवार गया एसएसपी के नेतृत्व में सैकड़ों पुलिसकर्मियों ने फ्लैग मार्च निकाला. जिसमें असामाजिक तत्वों को हिदायत दी गई की आम दिन हो या पर्व-त्योहार, गड़बड़ी करने वाले लोग बख्शे नहीं जाएंगे. पढे़ं पूरी खबर...

गया एसएसपी के नेतृत्व में निकाला गया फ्लैग मार्च
गया एसएसपी के नेतृत्व में निकाला गया फ्लैग मार्च

गया में पुलिस का फ्लैग मार्च

गया:बिहार के गया में एसएसपी आशीष कुमार भारती (SSP Ashish Kumar Bharti) रविवार यानी 5 फरवरी को बुलेट पर सवार होकर निकले और उन्हीं के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया. फ्लैग मार्च के माध्यम से असामाजिक तत्वों को यह कड़ा मैसेज दिया गया, की यदि वे गड़बड़ी करते हैं, तो बख्शे नहीं जाएंगे. आम दिन हो या पर्वों के दिन हो, किसी भी सूरत में असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें-मकर संक्रांति और सरस्वती पूजा के लिए पुलिस का फ्लैग मार्च, गंगा में नावों के परिचालन पर रोक

'यह असामाजिक तत्वों को एक मैसेज है, ताकि वे सुधर जाएं. गया पुलिस हमेशा अपने कर्तव्य को लेकर तत्पर है. पर्वों को लेकर अभी से ही तैयारी है. वहीं, आम दिनों में भी अपराध नियंत्रण और मजबूत विधि व्यवस्था संधारण हो, इसे लेकर फ्लैग मार्च निकाला गया है. इससे आमजन में सुरक्षा की भावना आएगी. महाशिवरात्रि और होली के पर्व आने वाले हैं, इसे लेकर गया पुलिस ने अभी से ही असामाजिक तत्वों पर नजर रखनी शुरू कर दी है.'- आशीष कुमार भारती, एसएसपी

गया में SSP के नेतृत्व में फ्लैग मार्च :गया एसएसपी ने बताया कि आम दिनों में भी अपराध नियंत्रण बना रहे और मजबूत विधि व्यवस्था का संधारण हो, इसे ध्यान में रखते हुए रविवार यानी 3 फरवरी को फ्लैग मार्च निकाला गया है. साथ ही असामाजिक तत्वों को हिदायत दी गई है, यदि उन्होंने गड़बड़ी की तो वे बख्शे नहीं जाएंगे. एसएसपी ने यह भी कहा कि अपने कर्तव्य में बेहतरी करने वाले पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत भी किया जाएगा.

फ्लैग मार्च में सैकड़ों पुलिसकर्मी हुए शामिल :मिली जानकारी के अनुसारगया एसएसपी के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया. नगर पुलिस अधीक्षक, सहायक पुलिस अधीक्षक, विधि व्यवस्था गया, पुलिस उपाधीक्षक नगर, गया एवं शहरी क्षेत्र के सभी थाना प्रभारी के साथ मोटरसाइकिल, चारपहिया वाहनों, डायल 112 आदि गाड़ी और पुलिस पदाधिकारी-कर्मियों के साथ गया शहरी क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया गया. यह फलैग मार्च अपराध नियंत्रण, विधि व्यवस्था संधारण, आने वाले पर्व आदि के दृष्टिकोण से किया गया. इसका मुख्य उद्देश्य अपराधियों-असामाजिक तत्वों में पुलिस का भय तथा आमजनों में सुरक्षा की भावना को जागृत करना था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details