बिहार

bihar

गया: पुलिस ने चलाया सघन वाहन चेकिंग अभियान, वसूला गया जुर्माना

By

Published : May 23, 2021, 5:11 AM IST

बिहार में जारी लॉकडाउन के बीच कई लोग बेवजह घरों से बाहर निकल रहे हैं. हालांकि ऐसे लोगों पर लगातार कार्रवाई भी की जा रही है. इमामगंज पुलिस ने रानीगंज थाना मोड़ के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान करीब पांच हजार रुपये जुर्माना वसूला गया.

vehicle checking campaign
vehicle checking campaign

गया (इमामगंज): लॉकडाउन को सख्ती से लागू कराने को लेकर पुलिस के अधिकारियों ने अब गश्ती बढ़ा दी है. इसी क्रम में शनिवार को इमामगंज थाना अध्यक्ष नयैर एजाज अहमद के साथ अन्य पुलिस जवानों के साथ रानीगंज थाना मोड़ के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया.

यह भी पढ़ें -लखीसराय: लॉकडाउन में वाहन चेकिंग अभियान, 1 लाख 67 हजार वसूला गया जुर्माना

इस अभियान के तहत बिना वजह के सड़क पर निकले मोटरसाइकिल सवारों पर जुर्माना लगाया गया. साथ ही जिन लोगों ने मास्क नहीं लगाया था उन्हें भी जुर्माना लगाते हुए मास्क उपयोग करने की हिदायत दी गई. वहीं, इमामगंज थाना अध्यक्ष नयैर एजाज अहमद ने बताया कि हमारी टीम ने इस दौरान करीब पांच हजार रुपये चालान काटा.

पुलिस ने चलाया वाहन चेकिंग अभियान

यह भी पढ़ें -गया: इमामगंज चलाया गया वाहन चेकिंग अभियान, कई लोगों से वसूला गया जुर्माना

उन्होंने बताया कि वाहन चेकिंग अभियान के दौरान यह देखा गया कि कई वाहन चालकों बगैर मानक पूरा किये ही वाहन चलाया जा रहा था. किसी के पास डीएल नहीं था, तो किसी के वाहन के कागजात पूरे नहीं थे. इस दौरान पुलिस ने इन वाहन चालकों से पांच हजार रुपये का जुर्माना भी वसूला गया है. वहीं, उन्होंने कहा कि इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details