बिहार

bihar

गया: नए साल के मौके पर शराब पार्टी कर रहे 9 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 3, 2020, 2:53 PM IST

कोतवाली थाना के एस.आई. आर.डी. बर्मन ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सराय रोड में पारो देवी के मकान में नर्तकी की ओर से शराब परोसी जा रही है. तभी मौके पर पुलिस ने छापेमारी कर 9 लोग सहित करीब 4 लीटर शराब भी बरामद किया.

gaya
9 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गया: शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के सराय रोड में गुरुवार की रात पुलिस छापेमारी अभियान चला रही थी. इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि नव वर्ष के आगमन पर शराब और शबाब का लुत्फ उठाने 7 लोग नर्तकी के घर पहुंचे थे. जिनको गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी पुलिस
बता दें कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. इसके बावजूद बिहार में शराब तेजी से बिक रही है. इसी क्रम में नव वर्ष के मौके पर कुछ लोगों ने शहर के सराय रोड में नाच गाने के साथ-साथ शराब का मजा लेने का भी कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसे पुलिस ने समय रहते विफल कर दिया.

पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
कोतवाली थाना के एस.आई. आर.डी. बर्मन ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सराय रोड में पारो देवी के मकान में नर्तकी की ओर से शराब परोसी जा रही है. तभी मौके पर पुलिस ने छापेमारी कर 9 लोग सहित करीब 4 लीटर शराब भी बरामद किया. वहीं, पुलिस सभी को जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details