बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: ऑटो चालक की हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे ग्रामीण, जंक्शन के पास शव रखकर की नारेबाजी

मौके पर पहुंचे सिटी डीएसपी राजकुमार साह ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि घटना की सीसीटीवी फुटेज मिली है. जिसकी जांच की जा रही है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

By

Published : Sep 2, 2019, 5:15 PM IST

लोगों का फूटा गुस्सा

गया:जिले में रोडरेज मामले में एक ऑटो चालक की हत्या के विरोध में गुस्साए लोगों ने जमकर बवाल काटा. आक्रोशित लोगों ने गया रेलवे स्टेशन के पास सड़क जाम कर दिया. साथ ही उन्होंने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लोगों की मांग थी कि जल्द से जल्द इस मामले में गिरफ्तारी की जाए, नहीं तो वो लोग हड़ताल करेंगे.

लोगों का फूटा गुस्सा

गौरतलब है कि बीती रात को शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित नादरगंज मोहल्ले में दो गाड़ियों की टक्कर के बाद अपराधियों ने एक ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना से नाराज लोगों ने सोमवार को रेलवे स्टेशन के पास शव के साथ सड़क जाम किया. इस दौरान मृतक के परिजन भी मौके पर मौजूद थे.

विलाप करते परिजन

बीती रात हुई थी हत्या
प्रदर्शन के दौरान ऑटो चालक संघ के लोग और मृतक के परिजन काफी आक्रोशित हो गए. उन्होंने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लोगों की मांग थी कि घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की जाए. वहीं, एक स्थानीय ऑटो चालक ने बताया कि उनके एक साथी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. यह कहीं से भी सही नहीं है. आए दिन ऑटो चालकों का शोषण किया जाता है.

जंक्शन के पास किया हंगामा

अनिश्चितकालीन धरना की चेतावनी
स्थानीय ऑटो चालक ने कहा कि ठेकेदारी के नाम पर जगह-जगह वसूली की जाती है. प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है. उन्होंने कहा कि जब तक हत्या में शामिल अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर लेती, तब तक अनिश्चितकालीन के लिए ऑटो का परिचालन बंद रहेगा.

स्थानीय और पुलिस का बयान

पुलिस ने दिया जांच का आश्वासन
वहीं, मौके पर पहुंचे सिटी डीएसपी राजकुमार साह ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि घटना की सीसीटीवी फुटेज मिली है. जिसकी जांच की जा रही है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details