बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: घायल युवक को बेहतर इलाज न मिलने पर परिजनों ने किया सड़क जाम, वाहनों की लगी कतार

सड़क हादसे में घायल हुए युवक के परिजनों ने डुमरिया पटना स्टेट हाईवे-69 को जाम कर दिया. परिजनों और ग्रामीणों का आरोप है कि घायल युवक का बेहतर इलाज नहीं किया जा रहा है.

By

Published : Apr 7, 2021, 6:44 AM IST

ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

गया:इमामगंज थाना क्षेत्र के झोपड़ा स्थान के समीप सोमवार को डुमरिया पटना स्टेट हाईवे-69 पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था. जिसकी पहचान झोपड़ा स्थान गांव निवासी प्रमोद मुसहर के रूप में की गई है. घायल को बेहतर इलाज न मिलने पर परिजनों ने सड़क जाम कर हंगामाकिया है.

इसे भी पढ़ें:नवादा में ट्रक से कुचलकर बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने किया सड़क जाम

परिजनों ने हईवे किया जाम
बता दें कि घटना के बाद घायल प्रमोद मुसहर को इमामगंज के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया. वहां प्रमोद मुसहर को बेहतर इलाज न मिलने पर परिजनों ने ग्रामीणों सहित डुमरिया पटना स्टेट हाईवे-69 को जाम कर दिया. साथ ही पुलिस प्रशासन के विरुद्ध हंगामा करना शुरू कर दिया. इस जाम की सूचना मिलते ही इमामगंज थाना अध्यक्ष पंकज कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंच गए. साथ ही पीड़ित परिवारों को समझाने का प्रयास किया.

ये भी पढ़ें:4 दिनों से लापता युवक का नहीं मिला सुराग, आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम

गाड़ियों की लगी लंबी कतार
आक्रोशित ग्रामीण पुलिसकर्मियों की बात मानने को तैयार नहीं थे. इसके कारण दूर-दूर तक करीब एक किलोमीटर में लंबी-लंबी वाहनों की कतारें लग गई. साथ ही आवगमन पूरी तरह से ठप हो गया. इस दौरान हाईवे पर घंटों जाम लगी रही. अंत में किसी तरह स्थानीय प्रतिनिधियों और थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाकर यातायात बहाल करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details