बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत, विरोध में सड़क जाम

जिले में सड़क हादसे में एक युवक की मौत पर गुस्साए लोगों ने सड़क जामकर जमकर हंगामा किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

By

Published : May 1, 2021, 10:51 PM IST

GAYA
सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत

गया:जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है. ऐसे में आए दिन कोई ना कोई शख्स सड़क हादसे का शिकार होता रहता है. ताजा मामला खिजरसराय थाने के चिरैली बाजार पास का है. जहां खिजरसराय की ओर से आ रही एक मैजिक गाड़ी ने सामने से एक युवक को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान स्थानीय थाने के जरारी बिगहा गांव के 35 वर्षीय मुन्ना कुमार के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें...दरभंगा में NH-57 पर ट्रक और बस की टक्कर, 1 यात्री की मौत, 9 घायलों में 4 की स्थिति गंभीर

पारिवारिक लाभ के तहत मिला 20 हजार का चेक
घटना की सूचना के बाद मौके पर मृतक के गांव के लोग पहुंचे और गया पटना मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. जिसके बाद मौके पर अंचल अधिकारी विनोद कुमार चौधरी और पुलिस पदाधिकारी पहुंचे. मृतक की पत्नी रूबी देवी को सीओ श्री चौधरी ने परिवारिक लाभ के तहत 20 हजार का चेक दिया और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर सड़क जाम को हटाया.

ये भी पढ़ें...पटना: एफसीआई गोदाम की गाड़ी ने एक बच्ची को कुचला, पीड़ित परिवार ने लगाया कालाबजारी का आरोप

अधिक रक्तस्राव होने के कारण मौत
घटना के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि कोरोना संकट को लेकर वाहन कम चल रहे हैं. इस कारण घटना के बाद लगभग आधे घण्टे से अधिक समय तक कोई वाहन घायल को हॉस्पिटल ले जाने के लिए नहीं मिला. घायल के अधिक रक्तस्राव होने के कारण उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details