बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गयाः SH-69 पर सड़क हादसा, बाइक सवार एक की मौत, एक घायल

घटना गुरारू थाना क्षेत्र अंतर्गत एसएच-69 पर परसोहदा गांव के पास की है. मृतक की पहचान कसमा थाना क्षेत्र के चडराही गांव निवासी अमरेश शर्मा के रूप में हुई है. वह ससुराल से अपने घर लौटने के क्रम में हादसा का शिकार हो गया.

By

Published : May 24, 2020, 8:00 AM IST

gaya
gaya

गयाः जिले के गुरारू थाना क्षेत्र अंतर्गत एसएच-69 पर परसोहदा गांव के पास एक बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें बाइक सवार दो लोग घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में दोनों को स्थानीय पीएचसी पहुंचा. जहां एक की गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. लेकिन सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई.

ससुराल से लौट रहा था घर
मृतक की पहचान कसमा थाना क्षेत्र के चडराही गांव निवासी अमरेश शर्मा के रूप में हुई है. जो आमस बहेरी स्थित अपने ससुराल से साले जितेन्द्र शर्मा के साथ घर लौट रहे थे. इसी क्रम में परसोहदा मोड़ के पास सड़क हादसा का शिकार हो गए.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
घटना की जानकारी पुलिस की भी दी गई. जिसके बाद पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक का शव घर पहुंते ही परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे. इधर, पुलिस बाइक को अपने कब्जे में ले ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details