बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: ऑटो की टक्कर से युवक की मौत, तीन घायल, लोगों ने किया सड़क जाम

पंचानपुर ओपी प्रभारी गुप्तेश्वर पांडेय ने बताया कि ऑटो के धक्के से एक युवक की मौत व तीन लोग घायल हो गये है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Sep 19, 2020, 5:22 PM IST

गया
गया

गया:जिले के पंचानपुर गया मुख्य मार्ग के फतेहपुर के पास सब्जी लदे वाहन ने सड़क किनारे खड़े यात्रियों को धक्का मार दिया. घटना में एक 22 वर्षीय युवक की मौत इलाज के क्रम हो गई व तीन लोग घायल हो गये है.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पंचानपुर ओपी की पुलिस ने शव को गया मेडिकल पोस्टमार्टम के लिए भेजा व घायलों को इलाज के लिए टिकारी अस्पताल भेज दिया. वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पंचानपुर पुल के पास जाम कर दिया. हालांकि पंचानपुर ओपी की पुलिस ने समझा कर जाम हटवाया.

ऑटो को किया जब्त
पंचानपुर ओपी प्रभारी गुप्तेश्वर पांडेय ने बताया कि ऑटो के धक्के से एक युवक की मौत व तीन लोग घायल हो गये है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही साथ ऑटो को जब्त कर ओपी ले आया गया है.

चार लोग हो गये घायल
दरअसल, शनिवार की सुबह औरंगाबाद जिले के खुदवां थाना क्षेत्र के सीमाडिहरी ग्राम के रहने वाले रामप्यारे पासवान अपनी माता 60 वर्षीय तिलेशरी देवी को गया चिकित्सक के यहां दिखवाकर पुनः औरंगाबाद लौट रहे थे. लौटने के क्रम में फतेहपुर के पास ऑटो रुकवा कर सड़क किनारे उतरे इतने में तेज गति से आ रही सब्जी लदी ऑटो ने सभी को टक्कर मार दी. जिससे दो महिला समेत चार लोग घायल हो गये.

अस्पताल जाने के क्रम में एक घायल ने तोड़ा दम
घटना के बाद मौके पर पहुंची पंचानपुर ओपी की पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भेज दिया, जहां एक घायल ने जाने के क्रम में ही दम तोड़ दिया. मृतक की पहचान खुदवां थानाक्षेत्र के सीमाडिहरी ग्राम के तीजन पासवान के 22 वर्षीय पुत्र रणधीर पासवान के रूप में हुई है. वहीं घायल में रामप्यारे पासवान, पूनम देवी व तिलेशरी देवी शामिल है.

लोगों ने किया सड़क जाम
मृतक के परिजनों ने पुलिस पर आनन-फानन में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने का आरोप लगाया. इसके बाद लोगों ने पंचानपुर पुल के पास पंचानपुर गया मार्ग को जाम कर दिया. जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पंचानपुर ओपी की पुलिस ने लोगों को समझा कर जाम हटवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details