बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से 5 साल के बच्चे की मौत, परिजनों ने NH-83 किया जाम

नगर बीडीओ का कहना है कि परिजनों को किसी तरह समझा-बुझाकर जाम को समाप्त करवाया गया है. बच्चे को ठोकर किसी अज्ञात बाइक ने मारी है. लोग बाइक सवार को पकड़ने की मांग कर रहे थे.

By

Published : Aug 9, 2019, 8:42 AM IST

बाइक की चपेट में आने से पांच साल के मासुम की मौत

गया: जिले के खिजरसराय-गया रोड पर सड़क दुर्घटना में एक पांच साल के मासूम की मौत हो गई. जिसके बाद उग्र ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया. जिससे एनएच-83 पर सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को शांत कराकर जाम खुलवाने में लग गई.

बाइक के धक्के से हुई थी मौत
दरअसल मामला जिले के चंदौती थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़की नवादा गांव का है. बताया जाता है कि बच्चा गया-खिजरसराय रोड को पार कर रहा था, इसी बीच एक अनियंत्रित बाइक ने उसे जोरदार ठोकर मार दी. जिससे बच्चे ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया.

घटना के उग्र लोग

उग्र ग्रामीणों ने रोड को किया जाम
इस घटना के बाद मृतक के परिजनों और उग्र ग्रामीणों ने पहले गया-खिजरसराय रोड फिर एनएच-83 को घंटो जाम कर दिया. जिससे सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया. वहीं, घटना के बाद चंदौती थानाध्यक्ष ने उग्र लोगों को समझाने का हर संभव प्रयास किया. लेकिन परिजन लगातार बड़े अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे थे.

बाइक की चपेट में आने से पांच साल के मासुम की मौत

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
घटना के बाद आक्रोश व्याप्त है. वहीं, मामले पर नगर बीडीओ का कहना है कि परिजनों को किसी तरह समझा-बुझाकर जाम को समाप्त करवाया गया है. बच्चे को ठोकर किसी अज्ञात बाइक ने मारी है. लोग बाइक सवार को पकड़ने की मांग कर रहे थे. शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details