बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया में अर्द्धनिर्मित मकान से वृद्ध का शव बरामद, मांगी गयी थी 5 लाख की रंगदारी

मृतक पिछले कई दिनों से घटनास्थल वाली जमीन पर मकान बनवा रहे थे. सुबह में जब में मजदूर काम करने गए तो मकान मालिक को मृत देखा.

By

Published : Sep 14, 2019, 10:00 AM IST

गया में वृद्ध व्यक्ति का शव बरामद

गया: जिले के मगध मेडिकल थाना अंतर्गत पोखरा गांव के एक अर्द्धनिर्मित मकान से एक वृद्ध व्यक्ति का शव बरामद किया गया. मृतक की पहचान गुरुआ थाना क्षेत्र निवासी 65 वर्षीय सुरेंद्र प्रसाद के रूप में हुई है.

अपनी जमीन पर बनवा रहे थे मकान
बताया जाता है कि मृतक पिछले कई दिनों से घटनास्थल वाली जमीन पर मकान बनवा रहे थे. इस दौरान सुबह में जब में मजदूर काम करने गए तो मकान मालिक को मृत देखा. जिसके बाद उन्होंने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को फोन के माध्यम से दी.

वृद्ध व्यक्ति का शव बरामद

5 लाख की मांगी जा रही थी रंगदारी
इस मामले पर मृतक के बड़े बेटे अजय कुमार ने जिले के इमामगंज थानाक्षेत्र के बहरा गांव निवासी ज्योति बसु पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह कई दिनों से 5 लाख की रंगदारी की मांग कर रहा था, नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दे रहा था. उसने ही इस घटना को अंजाम दिया है. मृतक के पुत्र ने कहा कि इस मामले में कई बार एसएसपी से मिलकर सुरक्षा की मांग की लेकिन प्रशासन ने कोई ध्यान नहीं दिया. जिस वजह से आज मेरे पिता कि बेरहमी से हत्या कर दी गई.

मृतक का बेटा

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
इधर मामला संज्ञान में आने के बाद स्थानीय पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंच कर मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया शव को देखने पर ऐसा प्रतित होता है कि शव को दो दिन पहले ईट-पत्थर से कुच कर मारा गया है. फिलहाल मामले की छानबीन चल रही है. अपराधी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details