बिहार

bihar

'बिहार-कराची जंक्शन शुरू, इनाम एक करोड़', पुलिस कर रही है जांच, पढ़ें क्या है मामला

By

Published : Feb 3, 2021, 10:52 PM IST

Updated : Feb 4, 2021, 7:30 AM IST

आतंकवादी गतिविधियों की सूचना मिलने के बाद पिछले दिनों गया पुलिस ने एक निजी होटल में छापेमारी की थी. उस जगह से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित रेलवे हॉस्पिटल की दीवार पर आपत्तिजनक शब्द लिखे हुए मिले. पुलिस दीवार पर लिखे गए शब्दों की तहकीकात कर रही है.

Gaya
अस्पताल की दीवार पर लिखे मिले आपत्तिजनक शब्द

गया:धर्म नगरी गया आतंकी संगठनों की गतिविधियों के चलते काफी संवेदनशील रही है. प्रसिद्ध बौद्ध धर्म स्थल महाबोधी मंदिर में आतंकी हमला हो चुका है. इसके चलते सुरक्षा एजेंसियां गया में आतंकी गतिविधि के प्रति सचेत रहती हैं. गया के एक अस्पताल की दीवार पर 'बिहार कराची जंक्शन शुरू, इनाम एक करोड़' लिखा मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों के कान खड़े हो गए हैं. पुलिस इसकी जांच में जुटी है.

कुछ दिन पहले पुलिस ने होटल में मारा था छापा
आतंकवादी गतिविधियों की सूचना मिलने के बाद पिछले दिनों गया पुलिस ने एक निजी होटल में छापेमारी की थी. छापेमारी में आंतकवादी या आतंकवाद से संबंधित कुछ नहीं मिला था. सभी संदिग्ध जालसाज निकले थे. पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया था.

देखें रिपोर्ट

छापेमारी जहां हुई उस जगह से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित रेलवे अस्पताल की चाहरदीवारी पर काले रंग से आपत्तिजनक शब्द लिखे हुए मिले. पुलिस ने लिखे हुए जगह को सफेद रंग से रंग दिया है. पुलिस दीवार पर लिखे गए शब्दों की तहकीकात कर रही है.

'यह गंभीर मामला है. लिखे हुए शब्दों की जांच की जा रही है. इसको लेकर संबंधित थाना को निर्देश दिए गए हैं.,- राजकुमार साह, सिटी डीएसपी

Last Updated : Feb 4, 2021, 7:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details