बिहार

bihar

By

Published : Nov 17, 2020, 6:05 PM IST

ETV Bharat / state

बकाया पैसा को लेकर पड़ोसियों में मारपीट, महिला की बुरी तरह कर दी पिटाई

गया के शेरघाटी में बकाया पैसा को लेकर बड़ा विवाद हो गया है. आरोपियों ने एक महिला को बुरी तरह से पीट दिया है. जिसके बाद उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

gaya
gaya

गया(शेरघाटी):जिले के शेरघाटी थाना के उचिरवा गांव में रविवार को बकाया पैसा मांगने को लेकर पड़ोसी के साथ मारपीट किए जाने के मामले में शेरघाटी थाना में एक मुकदमा दर्ज किया गया है. इस संबंध में पीड़ित पप्पू कुमार ने कहा है कि मेरी मां अपनी दुकान पर बैठी थी. लगभग 4:30 बजे राजेंद्र मंडल, कारू मंडल, मंझल कुमार बाड़ू मंडल और राज कुमार मंडल हाथों में लाठी डंडे लिए मेरी मां को पैसा मांगने वाली बताया. इसके बाद देखते-देखते आरोपियों ने मोरी मां के सिर पर लाठी से प्रहार कर दिया. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई.

पीड़ित पप्पू ने बताया कि इसी क्रम में मेरी बहन रानी कुमारी और छोटी कुमारी मां की आवाज सुनकर बाहर निकली और उसे बचाने का प्रयास करने लगे. बदमाशों ने उन लोगों के साथ भी मारपीट की. साथ ही बहन के गले में रहे सोने के चेन भी छीन लिया. उन्होंने बताया कि घटना का कारण राजकुमार मंडल के पत्नी के पास 3000 का बकाया था. सिर्फ बकाया पैसा मांगने के कारण आरोपियों ने हमला कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस
इधर सभी घायलों का प्राथमिक इलाज अनुमंडल अस्पताल शेरघाटी किया जा रहा है. गंभीर चोट लगी महिला को मगध मेडिकल अस्पताल गया रेफर कर दिया गया है. थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details