बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: सिद्धार्थ कम्पैशन ट्रस्ट की ओर से जरूरतमंदो की बीच वितरण की गई खाद्य सामाग्री

समाजसेवी विवेक कुमार कल्याण ने बताया कि जरूरतमंदो को गर्म कपड़े, जूते, जुट के थैले और खाद्य सामग्री का वितरण किया गया. उन्होंने लोगों को प्लास्टिक का उपयोग न करने की अपील भी की. साथ ही लोगों को प्लास्टिक के उपयोग की जगह जूट के थैले का इस्तेमाल करने की सलाह दी.

By

Published : Nov 24, 2019, 10:02 PM IST

सिद्धार्थ कम्पैशन ट्रस्ट ने जरूरतमंदो के बीच खाद्य सामाग्री वितरण की

गया:सिद्धार्थ कम्पैशन ट्रस्ट की ओर से जरूरत मंदों के बीच गर्म कपड़े, जूते, खाद सामग्री का वितरण किया गया. साध ही बढ़ते प्रदूषण को ध्यान में रखते हुए जुट के थैले का भी वितरण किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अंचलाधिकारी शिव शंकर राय और रोटरी क्लब के सदस्य, विक्रम आनंद, मनोरंजन प्रसाद समदर्शी, राजेश कुमार, सुषमा कुमारी और कमलेश कुमार उपस्थित रहे.

गर्म कपड़े के साथ जूट के थैले का वितरण

समाजसेवी विवेक कुमार कल्याण ने बताया कि जरूरतमंदो को गर्म कपड़े, जूते, जुट के थैले और खाद्य सामग्री का वितरण किया गया. उन्होंने लोगों को प्लास्टिक का उपयोग न करने की अपील भी की. साथ ही लोगों को प्लास्टिक के उपयोग की जगह जूट के थैले का इस्तेमाल करने की सलाह दी. इसके अभियान को सफल बनाने के लिए गर्म कपड़ों के साथ जूट के थैले का वितरण किया.

सिद्धार्थ कम्पैशन ट्रस्ट ने जरूरतमंदो के बीच खाद्य सामाग्री वितरण की

प्लास्टिक का उपायोंग न करने की ली शपथ

बता दें कि सिद्धार्थ कम्पैशन ट्रस्ट की ओर से कई सालों से किया इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. ट्रस्ट की ओर से मुफ्त शिक्षा और सिलाई सेंटर खोला गया है. वहीं, जिले में सुखाड़ को देखते हुए महादलित समुदाई मोहल्ले में हैंडपंप लगाने का काम किया गया है. विवेक कुमार कल्याण ने कहा कि समाज की सेवा करना सिद्धार्थ कम्पैशन ट्रस्ट का मुख्य काम है. कार्यक्रम में अंचलाधिकारी शिवशंकर राय ने सभी लोगों को प्लास्टिक का उपायोंग न करने की शपथ दिलाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details