बिहार

bihar

गया: NDA कार्यकर्ता सम्मान समारोह में सम्मानित नहीं होने पर आक्रोशित हैं स्थानीय कार्यकर्ता

By

Published : Aug 12, 2019, 7:11 PM IST

कोटेश्वर नाथ धाम में एनडीए की ओर से कार्यकर्ता सम्मान समारोह आयोजित की गई. जिसमें कई कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी किया गया. वहीं, स्थानीय कार्यकर्ताओं को सम्मानित नहीं किये जाने पर उनमें काफी आक्रोश है.

NDA का कार्यकर्ता सम्मान समारोह आयोजित

गया:जिले के बेलागंज के कोटेश्वर नाथ धाम में एनडीए की ओर से कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम का आयोजन नेताओं ने बाबा कोटेश्वर नाथ के पूजा-अर्चना और जलाभिषेक के साथ की. इस दौरान पार्टी के नेताओं ने बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को कपड़े देकर सम्मानित किया. वहीं, स्थानीय बेलागंज के कार्यकर्ताओं को सम्मानित नहीं किये जाने से कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश व्याप्त है.

अशोक कुमार चौधरी, भवन निर्माण मंत्री

एनडीए की सरकार कर रही चहुंमुखी विकास

आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये सूबे के भवन निर्माण मंत्री अशोक कुमार चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में प्रदेश में एनडीए की सरकार हर क्षेत्र में चहुंमुखी विकास कर रही है. इसका प्रमाण बिहार की वार्षिक बजट और हाल ही में संपन्न हुआ लोकसभा चुनाव है. जिसमें बिहार के चालीस सीटों में उनचालीस सीट पर एनडीए को जीत हासिल हुआ है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार विकास के साथ-साथ समाज में फैली कुरीतियों शराब बंदी और दहेज उन्मूलन का भी कार्य किये है. अब सरकार ने जल संचय हेतु पारंपरिक जल संसाधनों को जीर्णोद्धार कर संरक्षित करने का निर्णय लिया है .

विजय मांझी, सांसद, गया

'जनता की आवजा को संसद तक पहुंचाया जायेगा'

इस मौके पर नालन्दा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि जब तक किसान की उन्नति नहीं होगी. तब तक देश की प्रगति नहीं होगी. केन्द्र में नरेद्र मोदी और प्रदेश में सीएम नीतीश कुमार एक ईमानदार नेता हैं. जिनके नेतृत्व में सरकार की योजना समाज के अंतिम पायदान तक लोगों को पहुंचाया जा रहा है. साथ ही गया के सांसद विजय मांझी ने कहा कि जनता की आवाज हम संसद तक पहुंचाऐंगे.

कार्यकर्ता सम्मान समारोह को संबोधित करते भवन निर्माण मंत्री अशोक कुमार चौधरी

स्थानीय कार्यकर्ताओं को किया गया नजरअंदाज

इस आयोजित कार्यक्रम में बेलागंज प्रखंड के एनडीए के किसी घटक दल के कार्यकर्ताओं को सम्मानित नहीं किया गया. साथ ही मंच पर बीजेपी और लोजपा के कोई वरीय नेता उपस्थित नहीं थे. इससे बेलागंज प्रखंड के एनडीए कार्यकर्ताओं में नाराजगी देखने को मिली. इस संबंध में भाजपा के बेलागंज प्रखंड अध्यक्ष कुमार सत्यशील ने कहा कि निमंत्रण पत्र पर न तो भाजपा के कोई वरीय अधिकारियों का चर्चा किया गया है और न हीं जिला संगठन को आमंत्रित किया गया था. वहीं, जदयू के प्रखंड अध्यक्ष मो माशूक ने कहा कि इस कार्यकर्ता सम्मान समारोह की सुचना न तो प्रखंड अध्यक्ष के हैसियत से हमें दिया गया और ना हीं हमारे स्थानीय कार्यकर्ताओं को. संगठन द्वारा स्थानीय स्तर के कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज किये जाने से कार्यकर्ताओं में रोष है. जदयू के युवा नेता रविशंकर कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी के कुछ नेता लोकसभा चुनाव के बाद जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को अपमानित करने की साजिश रच रहे हैं. जिसे बेलागंज के कार्यकर्ता कभी सफल नहीं होने देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details