बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चंदेश्वर प्रसाद का दावा- जहानाबाद में कोई नहीं है टक्कर में, NDA की जीत तय

जहानाबाद के एनडीए प्रत्याशी चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन अपनी जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि अब तक किए गए प्रचार-प्रसार के बाद से जनता एनडीए के साथ हैं.

By

Published : May 18, 2019, 8:40 AM IST

चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी, NDA प्रत्याशी

गया: जहानाबाद लोकसभा से एनडीए प्रत्याशी चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन एक चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने जहां एनडीए सरकार की जमकर तारीफ की. वहीं, आरजेडी की पूर्ववर्ती सरकार पर जमकर निशाना साधा.

'जनता एनडीए को ही वोट देगी'
इस दौरान चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ने कहा कि जिस तरह से चुनाव प्रसार हुआ है. इस हिसाब से हमें उम्मीद है कि जहानाबाद की जनता एनडीए को ही वोट देगी और हमारी जीत सुनिश्चित है. उन्होंने विपक्ष के महागठबंधन के प्रत्याशी डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वे किस छवि और प्रवृत्ति के आदमी है ? यह किसी को बताने की जरूरत नहीं है. जनता सब कुछ समझ रही है.

चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी, NDA प्रत्याशी

'ब्रह्मर्षि समाज का वोट भी NDA को मिलेगा'
एनडीए प्रत्याशी ने कहा कि इस बार जनता ने एनडीए को ही वोट देने का मन बनाया है. वहीं जहानाबाद के वर्तमान सांसद अरुण सिंह से सीधी टक्कर के सवाल पर उन्होंने कहा कि ब्रह्मर्षि समाज का वोट इस बार एनडीए के साथ है. ब्रह्मर्षि समाज के लोगों के साथ जो बातचीत हुई है उससे यह जगजाहिर है कि इस बार इस समाज का वोट उन्हें ही मिलने वाला है.

'हमारी किसी से कोई टक्कर नहीं'
उन्होंने कहा कि जहानाबाद में हमारी किसी से भी टक्कर नहीं है. हमारा मुकाबला किसी खास प्रत्याशी से नहीं है. उन्होंने कहा कि हर हाल में जीत हमारी ही होगी. जहानाबाद और अतरी की जनता ने इस बार एनडीए को ही अपना वोट देने का मन बनाया है.

प्रदेश स्तरीय एवं प्रखंड स्तरीय नेता भी शामिल
बता दें कि चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी जिले के अतरी प्रखंड स्थित श्री जगदीश चंद्र उच्च विद्यालय, टेटुआ के प्रांगण में पहुंचे थे. अतरी प्रखंड जहानाबाद लोकसभा के अंतर्गत आता है. यहां 19 मई को लोकसभा का चुनाव होना है. इस दौरान उनके साथ एनडीए के कई प्रदेश स्तरीय एवं प्रखंड स्तरीय नेता भी शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details