बिहार

bihar

By

Published : Sep 11, 2021, 10:40 PM IST

Updated : Sep 11, 2021, 10:45 PM IST

ETV Bharat / state

पंचायत चुनाव में पर्चे फेककर नक्सलियों ने फैलाई दहशत, मुखबिरी करने वालों को दी चेतावनी

बिहार में पंचायत चुनाव की सरगर्मी के बीच गया में नक्सलियों ने पर्चा गिराया है. नक्सलियों ने पर्चे में कई नाम लिखकर उन्हें चेतावनी दी. पढ़ें पूरी खबर...

Affected Area
Affected Area

गयाःजिले का इमामगंज विधानसभा क्षेत्र (Imamganj Assembly Constituency) अति नक्सल प्रभावित इलाकों में (Naxalite Affected Area) से एक है. इमामगंज क्षेत्र के मैगरा थाना क्षेत्र के नारायनपुर पंचायत अंतर्गत हेसरा रामपुर पहाड़ी के पास नक्सलियों ने पर्चा छोड़ा है. पर्चा में पुलिस से मुखबिरी करने वालों को चेतावनी दिया गया है.

इसे भी पढ़ें- औरंगाबाद: नक्सलियों ने जारी किया पोस्टर, 28 जुलाई से 3 अगस्त तक शहीद सप्ताह मनाने का आह्वान

नक्सलियों के द्वारा पर्चा छोड़े जाने की सूचना के बाद पुलिस ने पर्चे को जब्त कर लिया है. दरअसल, नक्सली पंचायत चुनाव के समर में पर्चा फेंककर दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. नक्सलियों ने मैगरा थाना क्षेत्र के नारायणपुर पंचायत अंतर्गत हेसरा रामपुर पहाड़ी के पास शनिवार को पर्चा गिराया गया था.

इसे भी पढ़ें- Jamui News:पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जमुई जिले का वांछित नक्सली विजय रजक मुंगेर से गिरफ्तार

"नक्सलियों के द्वारा पर्चा गिराने का मामला सामने आया है. लेकिन इसमें पंचायत चुनाव का जिक्र नहीं है. पर्चा व्यक्ति विशेष पर आधारित है. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. पंचायत चुनाव को लेकर सुरक्षा बल से लेकर जिला पुलिस ने अभियान तेज कर दिया है."-आदित्य कुमार, एसपी, गया

बता दें कि पंचायत चुनाव की सरगर्मी के बीच इलाके में किसी भी वक्त नक्सलियों के द्वारा बड़ी वारदात को अंजाम देने को लेकर ग्रामीण काफी आशंकित हैं. सामान्य तौर पर चुनाव के दौरान आतंकी गतिविधियां तेज हो जाती है. हालांकि, बीते विधानसभा के दौरान प्रशासन के अलर्टनेस के कारण कोई अप्रिय घटना नहीं हुई थी.

Last Updated : Sep 11, 2021, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details