बिहार

bihar

Gaya crime news: लापता किसान का खेत में मिला शव, गला घोंटकर हत्या किये जाने की आशंका

By

Published : Jan 19, 2023, 10:41 PM IST

बिहार के गया में एक किसान की हत्या (murder of farmer in gaya) का मामला सामने आया है. ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शव को सरसों के खेत से बरामद किया है. शव की बरामदगी के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. बताया जाता है कि वह बुधवार से गायब था.

किसान की गला घोंटकर हत्या
किसान की गला घोंटकर हत्या

गया: बिहार के गया में अपराधियों ने एक किसान की गला दबाकर हत्या (murder of farmer in gaya) कर दी. गुरुवार को पुलिस ने सरसों के खेत से उसका बरामद किया है. ग्रामीणों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गया जिले के कोंच थाना अंतर्गत तिनेरी गांव का किसान पप्पू पासवान बुधवार से गायब था. घर से शौच के लिए निकला था. इसके बाद वापस नहीं लौटा. लोगों ने उसकी काफी खोजबीन की, किंतु कोई पता नहीं चल सका. इसके बाद गुरुवार को पुनः खोजबीन शुरू की गई, तो उसका शव सरसों के खेत में पड़ा मिला.

इसे भी पढ़ेंः Gaya News : स्कूली छात्र की मौत मामले में शिक्षक का सरेंडर, पिता ने की पुलिस से खुलासे की मांग

हत्या की खबर फैलते ही जुटी भीड़ः 35 वर्षीय किसान की हत्या की खबर फैलते ही गांव में काफी भीड़ जुट गई. इस बीच सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को सरसों के खेत से बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. पुलिस घटना की छानबीन विभिन्न बिंदुओं पर कर रही है. पुलिस का मानना है, कि शरीर पर चोट के निशान नहीं है. आशंका जतायी जा रही है कि गला दबाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया होगा.

किसी से नहीं थी दुश्मनीः घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ था. मृतक के पिता हीरालाल पासवान का कहना है, कि उनके परिवार की किसी से दुश्मनी नहीं थी. ऐसे में वे किसी पर शक नहीं कर सकते. हालांकि वे आरोप लगा रहे हैं, कि उनके पुत्र पप्पू पासवान की हत्या की गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर कार्रवाई करे. फिलहाल इस घटना को लेकर गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजारः इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस ने खोजी कुत्ते की मदद ली है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कार्रवाई की. हालांकि किसी प्रकार की सफलता या सुराग नहीं मिल सका. पुलिस का कहना है, कि किसान पप्पू पासवान की मौत की पड़ताल चल रही है. उसकी मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो सकता है. प्रथम दृष्टया मिले सुराग के आधार पर पुलिस की जांच चल रही है.


'कोंच के तिनेरी गांव में सरसों के खेत से एक युवक का शव मिला है. परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या कर दी गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा. मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा'- गुलशन कुमार, डीएसपी, टिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details