बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुखिया संघ ने प्रोग्राम अधिकारी पर भ्रष्टाचार का लगाया आरोप, अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे

मुखिया संघ के सदस्यों का कहना हैं कि भ्रष्टाचार में लिप्त प्रखंड कार्यक्रम अधिकारी जफर कैफी मनरेगा योजना में मजदूरों के विरोधी हैं. साथ ही जल जीवन हरियाली योजना में उन्होंने लूट मचा रखा है.

By

Published : May 8, 2020, 8:38 AM IST

धरने पर बैठा मुखिया संघ
धरने पर बैठा मुखिया संघ

गया:जिले के बाराचट्टी प्रखंड प्रोग्राम अधिकारी जफर कैफी के काले कारनामों को लेकर शुक्रवार को बाराचट्टी मुखिया संघ ने अनिश्चितकालीन धरना दिया. इसकी शुरुआत स्थानीय प्रखंड मुख्यालय परिसर से की गई. धरने का नेतृत्व मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष और रोही पंचायत के मुखिया नंदकिशोर यादव ने किया.

अधिकारी को तत्काल बर्खास्त करने की मांग
मुखिया संघ के सदस्यों का कहना हैं कि भ्रष्टाचार में लिप्त प्रखंड कार्यक्रम अधिकारी जफर कैफी मनरेगा योजना में मजदूरों के विरोधी हैं. साथ ही जल जीवन हरियाली योजना में उन्होंने लूट मचा रखा है. उन्होंने स्थानीय प्रखंड विकास अधिकारी पंकज कुमार से ऐसे भ्रष्ट अधिकारी को तत्काल बर्खास्त किए जाने की मांग की. मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष और रोही पंचायत के मुखिया नंदकिशोर यादव उक्त अधिकारी इंदिरा आवास का मास्टर रोल निकालकर लाभुकों को मनरेगा योजना का लाभ पहुंचाने का काम कर रहे हैं.

धरने पर बैठा मुखिया संघ

3 महीने पहले की थी शिकायत
संघ ने उप विकास आयुक्त से इसकी शिकायत 3 महीने पहले ही की थी. लेकिन प्रोग्राम ऑफिसर पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन का पालन करते हुए कार्यक्रम अधिकारी के खिलाफ मुखिया धरना दे रहे हैं. धरनाे में मुखिया में कुमारी माधुरी, राधिका देवी, गायत्री देवी, गीता देवी, ओमकार कुमार, जानकी प्रसाद यादव, तुलसी पासवान, दीनानाथ प्रजापति शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details