बिहार

bihar

गयाः थाने में धरने पर बैठ गए MP विजय मांझी, बोले- फोन नहीं उठाते हैं थाना प्रभारी

By

Published : Jun 6, 2020, 5:02 PM IST

Updated : Jun 9, 2020, 3:46 PM IST

सांसद विजय मांझी ने कहा कि बाराचट्टी थाना के प्रभारी कुमार सौरभ का रवैया सहयोगात्मक नहीं है. फोन करने पर वे जवाब नहीं देते है. सांसद के समर्थन में विधायक समता देवा सहित कई जनप्रतिनिधि शामिल थे.

गया
गया

गयाःजेडीयू सांसद विजय मांझी बाराचट्टी थाना के प्रभारी के रवैये से नाराज होकर थाना परिसर में ही धरना पर बैठ गए. उनके समर्थन में आरजेडी विधायक समता देवी सहित कई पंचायतों के मुखिया, सरपंच और स्थानीय जनप्रतिनिधि भी आ गए.

फोन नहीं उठाते थाना प्रभार- MP
विजय मांझी ने कहा कि बाराचट्टी थाना के प्रभारी कुमार सौरभ का रवैया सहयोगात्मक नहीं है. फोन करने पर वे फोन का जवाब नहीं देते हैं. उन्होंने कहा कि शनिवार को भी जनता की समस्या को लेकर उन्हें कई बार फोन किया. दूसरे नंबर से भी फोन मिलाया गय. लेकिन वे फोन रिसीव नहीं किए. उन्होंने वरीय अधिकारियों ने प्रभारी को थाने से हटाने की मांग की.

पेश है रिपोर्ट

थाना प्रभारी को हटाने की मांग
वहीं, बाराचट्टी से आरजेडी विधायक समता देवी ने कहा कि थाना प्रभारी का रवैया गैर जिम्मेदाराना है. क्षेत्र की जनता की समस्याओं को लेकर जब भी उनसे संपर्क करने की कोशिश की गई. उनका सहयोग नहीं मिला. उन्हें फोनकर थक जाती हूं, लेकिन फोन का जवाब नहीं दिया जाता है. उन्होंने कहा कि थाना प्रभारी को तत्काल यहां से हटाया जाए.

Last Updated : Jun 9, 2020, 3:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details