बिहार

bihar

वजीरगंज विधानसभा में दर्जनों युवाओं ने जन अधिकार पार्टी का दामन थामा

By

Published : Sep 18, 2020, 9:43 PM IST

वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र में जाप नेता राजीव कुमार कन्हैया के समक्ष दर्जनों युवा कार्यकर्ताओं ने जाप पार्टी की सदस्यता ली. इस दौरान जाप नेता ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए वे जनता की मूलभूत समस्याओं को लेकर विधानसभा क्षेत्र में अभी से ही कार्य करना शुरू कर दें.

Gaya
Gaya

गया:जिले के वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र में कई दलों के कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार पार्टी का दामन थाम लिया. इस दौरान मानपुर बाजार स्थित पार्टी कार्यालय में जाप नेता राजीव कुमार कन्हैया ने सभी कार्यकर्ताओं सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

‘पप्पू यादव के हाथों को करें मजबूत’

इस मौके पर जाप नेता राजीव कुमार कन्हैया ने कहा कि सभी कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर जनता के लिए काम करें और जन नेता पप्पू यादव के हाथों को मजबूत करें. जाप नेता ने आगे कहा कि जाप छात्र नेता छोटे सरकार और राहुल के प्रयासों से सैकड़ों युवा साथी मानपुर वजीरगंज विधानसभा के साथी पार्टी से जुड़े हैं. उन्होंने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को जनता के लिए जमीनी स्तर पर कार्य करने की अपील की.

‘जाप की जीत सुनिश्चित करने का करें प्रयास’

जाप नेता राजीव कुमार कुमार ने आगे कहा कि पप्पू यादव ने आपदा के दिनों में जिस तरह से बिहार के लिए काम किया है. वह युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत है. उन्होंने बताया कि पप्पू यादव से पीड़ित होकर सैकड़ों युवा साथी प्रतिदिन जाप से जुड़ रहे हैं. इसी क्रम में वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र से दर्जनों कार्यकर्ता पार्टी से जुड़े हैं. पार्टी में शामिल हुए नए कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए जाप नेता ने कहा कि वे अभी से ही जमीनी स्तर पर वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र में काम करना शुरू कर दें. जिससे पार्टी की जीत इस विधानसभा सीट से सुनिश्चित हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details