बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: बदमाशों नें CSP संचालक को लूटपाट के बाद मारी गोली

युवक पैसे जमा करने बैंक जा रहा था. इस दौरान डोभी के पीपरघट्टी इलाके के जीटी रोड नहर के पास हथियार बंद बदमाशों ने सीएसपी संचालक से लूटपाट की और विरोध करने पर उसके पैर में गोली मार दी.

By

Published : Jan 9, 2020, 1:55 PM IST

CSP संचालक को लूटपाट के बाद मारी गोली
CSP संचालक को लूटपाट के बाद मारी गोली

गया: जिले में अपराधियों का मनोबल दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है. ताजा मामला डोभी थाना क्षेत्र अंतर्गत पीपरघट्टी का है. जहां बदमाशों ने एक सीएसपी संचालक को गोली मार कर डेढ़ लाख रुपये लूट लिए. गोलीबारी की इस धटना से सीएसपी संचालक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, इस घटना के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से आराम से चलते बने.

जीटी रोड नहर के पास दिया वारदात को अंजाम
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र चलाने वाले युवक पैसे जमा करने बैंक जा रहा था. इस दौरान डोभी के पीपरघट्टी इलाके के जीटी रोड नहर के पास हथियार बंद बदमाशों ने सीएसपी संचालक से लूटपाट की और विरोध करने पर उसके पैर में गोली मार दी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

खतरे से बाहर घायल युवक
गोलीबारी की आवाज सुनकर आसपास के स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. जहां अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. वहीं, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल युवक को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां वो खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
इधर, वारदात संज्ञान में आने के बाद स्थनीय पुलिस आनन-फानन में अस्पताल में पहुंच कर पीड़ित युवक से बयान लिया. जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई. मामले पर पुलिस का कहना है फिलहाल जांच-पड़ताल जारी है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details