बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 2, 2023, 11:03 PM IST

Updated : Sep 3, 2023, 3:01 PM IST

ETV Bharat / state

Gaya News: 'विरासत की हिफाजत के लिए नीतीश कुमार के साथ आएं अल्पसंख्यक'- अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री

बिहार के गया में बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान शनिवार को पहुंचे. मंत्री ने गया के इमामगंज में एक कार्यक्रम में शिरकत किया. इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने वन नेशन वन इलेक्शन को मोदी सरकार का जुमला करार दिया.

नीतीश कुमार
नीतीश कुमार

गयाः बिहार के गया में बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान शनिवार को पहुंचे. मंत्री ने गया के इमामगंज में एक कार्यक्रम में शिरकत किया. इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने वन नेशन वन इलेक्शन को मोदी सरकार का जुमला करार दिया. यह भी कहा कि हम लोग हर तरह से तैयार हैं. इंडिया गठबंधन की मजबूती की बात कही. कहा कि दिल्ली में इंडिया गठबंधन का झंडा लहरेगा.

"इंडिया गठबंधन की एकता देख भाजपा बौखलाई हुई है. बिहार के हर जिलों में मुसलमानों के लिए 52 करोड़ की लागत से आवासीय विद्यालय बनाए जा रहे हैं, जहां निशुल्क पढ़ाई कराई जाएगी.- मोहम्मद जमा खान, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री



इमामगंज में कार्यक्रम: बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान शनिवार को इमामगंज में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्होंने अल्पसंख्यकों को संबोधित किया. मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वह विरासत की हिफाजत के लिए इतेहाद व भाईचारा के तहत लोगों से अपील करने निकले हैं, कि वे नीतीश कुमार का साथ दें. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास के साथ-साथ इसकी भी फिक्र करते हैं कि कोई उन्माद ना हो. ऐसे में हम सभी उनके साथ आएं. बिहार की सरकार सरकार विकास कार्यों के साथ-साथ भाईचारा भी बनाए रखती है. इसी का पैगाम देने आज से निकले हैं.



'वन नेशन वन इलेक्शन' जुमलेबाजी: मंत्री मोहम्मद जमा खान ने कहा कि 'वन नेशन वन इलेक्शन' जुमलेबाजी है. भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इसमें सभी देश के साथ जुमलेबाजी करने वाले लोग हैं. हमारी हर तरह से तैयारी है. मंत्री ने कहा कि इंडिया गठबंधन पूरी तरह से मजबूत है. इस बार इंडिया गठबंधन भारी पड़ेगा और बिहार में लोकसभा की सभी 40 सीटें जीतेंगे. झूठ छलावा करने वालों को जनता पहचान चुकी है. इस बार दिल्ली के अंदर महागठबंधन का झंडा लहरेगा. बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान शनिवार को गया जिले के इमामगंज पहुंचे थे. यहां उनका स्वागत किया गया.

Last Updated : Sep 3, 2023, 3:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details