बिहार

bihar

गयाः मंत्री प्रेम कुमार का अनोखा अंदाज, वीडियो कॉल से किया कार्यक्रम को संबोधित

By

Published : Feb 11, 2020, 2:40 PM IST

कृषि एवं पशुपालन मंत्री प्रेम कुमार ने अपने संबोधन में किसानों के अच्छे भविष्य की कामना करते हुए उनके सामने अपनी बातें रखी.

gaya
gaya

गयाः बिहार सरकार के कृषि एवं पशुपालन मंत्री प्रेम कुमार का अनोखा अंदाज देखने को मिला. सोमवार को विश्व दलहन दिवस के मौके पर बामेती सभागार में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. लेकिन श्रीलंका के प्रधानमंत्री के बोधगया आगमन को लेकर वे पटना नहीं पहुंच सके. जिसके बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उन्होंने किसानों को संबोधित किया.

'दलहनी फसलों को बढ़ावा'
कृषि एवं पशुपालन मंत्री प्रेम कुमार ने अपने संबोधन में किसानों के अच्छे भविष्य की कामना करते हुए उनके सामने अपनी बातें रखी. मंत्री प्रेम कुमार ने बताया कि पटना के बामेती सभागार में विश्व दलहन दिवस पर दलहनी फसलों के उत्पादन और उत्पादक को स्थाई एवं टिकाऊ रूप से बढ़ावा देने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

मंत्री प्रेम कुमार ने वीडियो कॉल से किया कार्यक्रम को संबोधित

'विश्व दलहन दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन'
दलहन की खेती को प्रोत्साहित करने के लिए भारत सरकार का कृषि एवं किसान कल्याण मंत्रालय हर साल 10 फरवरी को विश्व दलहन दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन करता है. बता दें कि कृषि एवं पशुपालन मंत्री प्रेम कुमार को इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे. लेकिन श्रीलंका के प्रधानमंत्री के के बोधगया आगमन को लेकर वे पटना नहीं पहुंच सके.

कृषि एवं पशुपालन मंत्री प्रेम कुमार

ABOUT THE AUTHOR

...view details