बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गयाः बिहार स्थापना दिवस पर मिनी मैराथन दौड़ का किया जाएगा आयोजन

22 मार्च को बिहार स्थापना दिवस मनाने के लिए गया में तैयारी शुरू कर दी गयी है. इसके लिए जिलाधिकारी ने बैठक कर अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिया.

By

Published : Mar 4, 2021, 1:08 PM IST

बैठक
बैठक

गया:जिले में 22 मार्च को बिहार स्थापना दिवस का आयोजन किया जाएगा. बिहार स्थापना दिवस के आयोजन की तैयारियों के लिए जिला पदाधिकारी अभिषेक सिंह की अध्यक्षता में समाहरणालय सभाकक्ष में बैठक आयोजित की गयी. बैठक में स्थापना दिवस के अवसर विभिन्न कार्यक्रम और मिनी मैराथन दौड़ का आयोजन किया जाएगा और उत्कृष्ट कार्य करने वाले को सम्मानित किया जाएगा.

मिनी मैराथन दौड़ का आयोजन
बिहार स्थापना दिवस के अवसर पर 22 मार्च को सुबह 7:00 बजे से मिनी मैराथन दौड़ का आयोजन किया जाएगा. जिसमें उप विकास आयुक्त की अध्यक्षता में पदाधिकारियों, महाविद्यालय, उच्च विद्यालय के छात्र-छात्रा, युवा, आम नागरिक और खिलाड़ी भाग लेंगे. इस कार्यक्रम में नगर पुलिस अधीक्षक, जिला खेल पदाधिकारी, सिविल सर्जन, नजारत उपसमाहर्त्ता, सचिव जिला ओलंपिक संघ सहित अन्य पदाधिकारियों की समिति गठित करने का निर्देश दिया गया है. ताकि मिनी मैराथन का आयोजन किया जा सके.

ये भी पढ़ें- पुलिस सप्ताह दिवस पर दौड़ का आयोजन, पुलिसकर्मियों ने भी लगाई दौड़

उत्कृष्ट कार्य करने वाले को किया जाएगा सम्मानित
बिहार स्थापना दिवस में राष्ट्रीय स्तर पर देश, राज्य एवं जिला का नाम रौशन करने वाले गया के खिलाड़ियों, शिक्षाविदों, कला संस्कृति से जुड़े व्यक्तियों, दुर्घटनाओं में घायल लोगों की सेवा में लगे गुड सेमारेटन और चाइल्ड लेबर/चाइल्ड वेलफेयर कार्य में लगे व्यक्तियों को सम्मानित करने का निर्णय लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details