बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: कोरोना संक्रमित डिप्टी मेयर के स्वास्थ्य के लिए मेयर ने की विशेष पूजा-अर्चना

डिप्टी मेयर और उनके परिजनों को कोरोना संक्रमण से मुक्ति के लिए बुधवार को नगर निगम के मेयर गणेश पासवान और पार्षदों ने मां बांग्ला स्थान मंदिर में विशेष पूजा की.

By

Published : Jul 1, 2020, 8:42 PM IST

Updated : Jul 3, 2020, 6:58 AM IST

gaya
gaya

गया: नगर निगम के मेयर गणेश पासवान और पार्षदों ने डिप्टी मेयर और उनके परिजनों को कोरोना संक्रमण से मुक्ति के लिए बुधवार को मां बांग्ला स्थान मंदिर में विशेष पूजा की. ऐसा माना जाता है कि मां बंगला स्थान मंदिर में पूजा-अर्चना करने से सारे कष्ट दूर होते हैं.

इस संदर्भ में मेयर गणेश पासवान ने बताया कि मां को नमन करने से मृत्यु का भय भाग जाता है. नगर निगम के उपमहापौर अखौरी ओंकारनाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव ने कोरोना काल में बिना डर, भय के लोगों के बीच जाकर शहर को स्वच्छ बनाने के लिए लगातार काम किया. इस दौरान मोहन श्रीवास्तव और उनके परिजन कोरोना से संक्रमित हो गए. उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए यह पूजा-अर्चना की गई है.

देखें रिपोर्ट

लॉकडाउन के दौरान संक्रमित हुआ पूरा परिवार
बता दें कि लॉकडाउन के दौरान शहर में व्यापक रूप से साफ सफाई अभियान चलाने और स्वयं मौजूद रहकर साफ सफाई कराने के दौरान डिप्टी मेयर और उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित हो गया. बुधवार को उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए 15 ब्राह्मणों के साथ मां बंगला स्थान मंदिर में पूजा की गई.

Last Updated : Jul 3, 2020, 6:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details