बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया : माओवादियों ने चिपकाया पोस्टर, ग्रामीणों में दहशत

कोंच थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह शरारती तत्वों का कारनामा प्रतीत हो रहा है. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

By

Published : Jun 11, 2020, 3:21 AM IST

गया
गया

गया : जिले के कोंच थानाक्षेत्र के ओहाबचक गांव में भाकपा माओवादी ने पोस्टर चिपका कर जमीन की खरीद बिक्री नहीं करने की चेतावनी दी है. पोस्टर चिपकाए जाने की सूचना पर पहुंचे कोंच थाना की पुलिस ने पोस्टर जब्त कर लिया है.

दहशत में हैं ग्रामीणों
कोंच थानाक्षेत्र के ओहाबचक गांव में ग्रामीणों ने दीवार पर भाकपा माओवादी की ऊपरी कमिटी के नाम से पोस्टर चिपका देखा. ग्रामीणों ने दहशतवश पोस्टर चिपके होने की सूचना कोंच थाना की पुलिस को दी. भाकपा माओवादी की ऊपरी कमिटी के नाम से चिपकायए गए पोस्टर में जमीन खरीदने वाले को होशियार करते हुए लिखा है कि किसके आदेश से जमीन खरीदी गई है. इसकी जानकारी ऊपरी कमिटी को देने का आदेश दिया है. वहीं जमीन खरीदने और जोतने वाले का ट्रैक्टर जला दिए जाने की चेतवानी भी दी गई है.

पोस्टर

कई लोगों का नाम लिखा है पर्चा में
माओवादियों द्वारा चिपकाये गये पर्चे में जमीन खरीदने और खरीद करवाने में हाथ रहने वाले का नाम लिखा है और अंतिम चेतवानी देते हुए कहा है कि यदि खेत जोता जाएगा , तो दंड मिलेगा. वहीं कोंच थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह शरारती तत्वों का कारनामा प्रतीत हो रहा है. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details