बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोधगया प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का मगध कमिश्नर ने किया निरीक्षण

मगध कमिश्नर असंगबा चुबा आओ ने प्रभारी को निर्देश देते हुए कहा कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चारो तरफ पेड़ पौधे लगाने और साफ-सफाई का काम जल्द पूरा किया जाए. साथ ही उन्होंने अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए.

By

Published : Dec 12, 2019, 4:02 AM IST

Primary Health Center
Primary Health Center

गया: जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का मगध कमिश्नर असंगबा चुबा आओ ने निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के वार्ड, ओपीडी और स्टोर रूम सहित कई जगहों को चेक किया. इसके बाद उन्होंने स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी को कई दिशा निर्देश भी दिए.

निरीक्षण करते कमिश्नर

बिहार का है महत्वपूर्ण जगह
मगध कमिश्नर असंगबा चुबा आओ ने प्रभारी को निर्देश देते हुए कहा कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चारो तरफ पेड़ पौधे लगाने और साफ-सफाई का काम जल्द पूरा किया जाए. उन्होंने कहा कि बोधगया जिले का नहीं, पूरे बिहार का महत्वपूर्ण जगह है. यहां स्थानीय लोगों के साथ साथ देश- विदेश के पर्यटकों का आना-जाना हमेशा लगा रहता है, ऐसे में यहां की में स्वास्थ्य केन्द्र समुचित व्यवस्था होनी चाहिए.

प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का मगध कमिश्नर ने किया निरीक्षण

'समस्यों को जल्द किया जाए दूर'
मगध कमिश्नर ने कहा कि प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में साफ सफाई में कमी नजर आई है. जिसको जल्द पूरा करने का उन्होंने निर्देश दिया. उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि जल्द से जल्द सभी समस्यों को दूर किया जाए और मरीजों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details