बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पार्टी में नेताओं का आना-जाना लगा रहता है- लोजपा सांसद

लोजपा सांसद प्रिंस राज गया पहुंचे. इस बीच कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहना कर स्वागत किया. वहीं, गत दिनों दो दलितों की हुई हत्या के पीड़ित परिजनों से मुलाकात की.

By

Published : Mar 4, 2021, 12:26 AM IST

Updated : Mar 4, 2021, 6:31 AM IST

लोजपा
लोजपा

गया:लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद प्रिंस राज शहर के एपी कॉलोनी मोहल्ला स्थित लोजपा नेता कमलेश शर्मा के आवास पर पहुंचे. जहां कार्यकर्ताओं ने फूल-माला पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान वे पिछले दिनों जिले के अलग-अलग जगहों पर दलित परिवार के दो लोगों की हुई हत्या के पीड़ित परिजनों से मिले.

पढ़ें:बिहार में डबल इंजन की सरकार, अपराधियों का साम्राज्य हो गया है स्थापित- जयप्रकाश नारायण

दलित हत्या के पीड़ित परिजनों से की मुलाकात
सांसद प्रिंस राज ने कहा कि गत दिनों जिले के अलग-अलग स्थानों पर दलित परिवार के 2 लोगों की हत्या कर दी गई थी. दलितों पर हो रहे अत्याचार को लेकर यहां पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि जगरनाथपुर में चोरी का आरोप लगाकर दिनकर पासवान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. वहीं सीमा कुमारी दलित छात्रा की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिजनों से मिलकर उनकी समस्याओं को जाना है. साथ ही संबंधित थानाध्यक्षों को उचित कार्रवाई करने की बात कही है. वहीं, बंगाल चुनाव में लोजपा के चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका फैसला राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान करेंगे.

देंखे रिपोर्ट

महंगाई पर लगे रोक
वहीं, लोजपा में लगातार हो रही टूट के सवाल पर सांसद प्रिंस राज ने कहा कि पार्टी में नेताओं का आना-जाना लगा रहता है. दूसरी पार्टियों से भी लोग हमारी पार्टी में आए हैं और हमारी पार्टी से भी लोग दूसरी पार्टी में गए हैं. यह कोई बड़ी बात नहीं है. वहीं, पेट्रोल-डीजल व घरेलू गैस की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि पर उन्होंने कहा कि इससे संबंधित विभाग के लोग ही सही जानकारी दे पाएंगे. हम भी सरकार से मांग करेंगे कि बढ़ रही महंगाई पर रोक लगाई जाए.

Last Updated : Mar 4, 2021, 6:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details