बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अभी काम ही इतना है कि रात कब बीत जाती पता ही नहीं चलता : नेता

चुनाव से एक दिन पूर्व सभी दलों के नेता फिडबैक ले रहे हैं. काम कि व्यस्तता के कारण प्रत्याशी को रात को भी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करना पड़ रहा है.

By

Published : Nov 10, 2020, 3:00 AM IST

जीतनराम मांझी
पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी

गया:बिहार विधानसभा चुनाव के एक दिन पूर्व की रात राजनीतिक दलों के प्रत्याशी मतगणना को लेकर गुणा भाग कर रहे हैं. नतीजों की आस में आज की रात सभी प्रत्याशियों की लिए पल-पल काटना मुश्किल हो रहा है. ईटीवी भारत ने मतगणना के पहले की रात बिहार सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री व बिहार सरकार के कृषि मंत्री से बातचीत की, दोनों नेता इस बार एनडीए के प्रत्याशी हैं. दोनों ने कहा काम की व्यस्तता के कारण रात कब कट जाती है. इसका पता ही नहीं चलता है.

मांझी ने कहा कल एनडीए की सरकार लेगी फिर से मूर्त रूप
बिहार सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी आज अपने विधानसभा क्षेत्र से फीडबैक लेकर और मतगणना की तैयारियों का जायजा ले रहे थे. गया के अपने निजी आवास में पार्टी के प्रमुख नेताओं के साथ चुनाव नतीजों व नए समीकरणों पर मंथन कर रहे हैं. उन्होंने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान कहा मैं आज की रात को खास नहीं लेता हूँ. मैं ना तो इसे कयामत समझता हूँ, ना ही किस्मत की रात मानता हूँ. मैंने काम किया है. उस पर विश्वास है. मेरी जीत होगी. किस्मत की रात उसके लिए होगा जो जनता के लिए काम नही करता है. मैं खुद के साथ ही एनडीए के जीत लिए सुनिश्चित किया है. उन्होंने कहा कि चुनाव में वे लगभग तीन दर्जन रैलियां की है. रैलियों में जनसैलाब को देखकर पता चल गया था कि फिर से एनडीए की सरकार बनने जा रही है. लोगो मे नीतीश कुमार को लेकर एक विश्वास है. जिसका कल मूर्त रूप देखेंगे.

नेता ले रहे फिडबैक
वही बिहार सरकार कृषि मंत्री सह गया नगर विधानसभा क्षेत्र भाजपा प्रत्याशी प्रेम कुमार ने कहा आज की रात काम को व्यस्तता के कारण बीत जाता है. पूरा दिन पार्टी बैठक में पटना में बीता. अब शाम गया मतगणना एजेंट और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे है. मतगणना के पूर्व कार्यो के निपटने में पूरा रात बीत जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details