बिहार

bihar

गया: घर के बाहर खेल रहे 6 साल के मासूम का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 31, 2020, 6:53 PM IST

गया में 6 साल के मासूम के अपहरण से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. इस मामले को लेकर बाराचट्टी थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी गई है.

gaya
मासूम का अपहरण

गया:जिले के बाराचट्टी थानाक्षेत्र के बाराडीह ग्राम में 6 वर्षीय बच्चे की अपहरण का मामला प्रकाश में आया है. बालक के पिता ने बाराचट्टी थाना में अपहरण की लिखित शिकायत दर्ज कराई है. बाराचट्टी थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने बताया कि अपहरण मामले को गंभीरता से लिया गया है और आवश्यक पहल शुरू कर दी गई है.

बाराचट्टी थाना में लिखित शिकायत
बाराचट्टी थानाक्षेत्र के बाराडीह ग्राम में रहने वाले कृषक राजेन्द्र सिंह के लिखित शिकायत में कहा गया है कि गुरुवार को उनका इकलौता पुत्र रौशन अपने घर के बाहर खेल रहा था. कुछ देर तक उसके घर के बाहर ना दिखाई देने पर परिजनों ने अगल-बगल में खोजबीन शुरू की.

परिजनों ने की खोजबीन
रौशन की खोज शुरूआत में गांव में की गई. लेकिन रौशन का कोई पता नहीं चल सका. रौशन में नहीं मिलने पर परिजनों की ओर से लाउडस्पीकर से ग्राम और आसपास के ग्राम में गजरागढ, तेतरिया, डंगरा मोड आदि इलाकों में उसके गुम होने की जानकारी दी गई, लेकिन रौशन के बारे में कोई भी जानकारी हाथ नहीं लग पायी.

परिजनों में कोहराम
रौशन का कोई सुराग नहीं मिलने पर परिजन थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है. रौशन के पिता राजेन्द्र सिंह ने किसी से भी किसी तरह की कोई दुश्मनी नहीं बताई है. अपने एकलौते बच्चे के गायब होने के बाद से रौशन के माता-पिता सहित अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

जांच में जुटी पुलिस
घटना को लेकर ग्रामीण भी किसी अनहोनी की आशंका से आशंकित है. रौशन के अपहरण से बाराडीह गांव के लोग काफी विचलित हैं. लोग इस दिशा में पुलिस से आवश्यक कार्रवाई की आस लगाए बैठे हैं. अपहरणकर्ताओं ने अब तक कोई फिरौती को लेकर किसी तरह से संपर्क नहीं किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details