बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया के पत्रकारों ने छठव्रतियों के बीच फल और पूजा सामग्री की वितरीत

कलम के सिपाही पत्रकार समूह के लोग लोक आस्था के महापर्व में छठव्रतियों की सेवा में लगे हुए हैं. संध्या के बेला में फल वितरण किया. वहीं, प्रातः बेला में पीतल के पात्र में दूध का वितरण करेंगे.

छठव्रती

By

Published : Nov 3, 2019, 2:18 AM IST

Updated : Nov 3, 2019, 3:26 AM IST

गया:मोक्षधाम गया जी में छठ पूजा को लेकर हर चौक-चौराहे, गली-मुहल्ले में सेवा भाव दिखा. वहीं, गया के पत्रकार भी छठ पूजा में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिये. पत्रकारों ने शहर के आजाद पार्क के पास छठ व्रतियों को फल और पूजा सामग्री का वितरण किया.

पत्रकार ने की छठव्रतियों की सेवा
लोकतंत्र के चौथे स्तंभ और कलम के सिपाही पत्रकार समूह लोक आस्था के महापर्व में छठव्रतियों की सेवा में लगे हुए हैं. संध्या के बेला में फल वितरण किया. वहीं, प्रातः बेला में पीतल की लोटनी में दूध का वितरण करेंगे. सभी पत्रकार अपने काम से वक्त निकालकर पत्रकारों की तरफ से बनाए गये स्टॉल पर पहुंचकर छठव्रतियों की सेवा की.

छठव्रती

पत्रकारों ने दिया सहयोग
पत्रकार एकता संघ के सदस्य किशोर कुमार ने बताया कि सभी पत्रकारों के सहयोग से छठव्रतियों का सेवा किया जा रहा है. समाज के प्रहरी पत्रकार पर समाजिक दायित्व रहता है. गया के पत्रकार इस दायित्व को बखूबी जानते हैं. इसलिए सभी पत्रकार तन-मन-धन से इसमें सहयोग कर रहे हैं.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

फल का किया वितरण
पीएस के सदस्य धीरज सिन्हा ने बताया कि पत्रकारों का समूह इस सेवा कार्य के लिए कई दिनों से लगा था. सभी पत्रकार अपने कार्य क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं. इसके बावजूद समय निकालकर छठव्रतियों की भी सेवा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि यहां के पत्रकारों में एकता है. गया में पहली बार पत्रकारों ने इस तरह का सेवा कार्य किया है.

Last Updated : Nov 3, 2019, 3:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details