बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मांझी का बड़ा बयान, महागठबंधन में नहीं मिला सम्मान तो बनाएंगे थर्ड फ्रंट

विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक की. इस दौरान उन्होंने संगठन को मजबूत करने पर जोर दिया.

By

Published : Jun 22, 2020, 6:12 PM IST

gaya
जीतन राम मांझी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से की बैठक

गया: हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (सेक्युलर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने विधानसभा चुनाव को लेकर बाराचट्टी प्रखंड के कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बातचीत की. इस दौरान मांझी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में महागठबंधन में सम्मान नहीं मिला तो तीसरा फ्रंट बनाएंगे. इसका निर्णय दिल्ली में आयोजित कांग्रेस की बैठक में सोनिया गांधी से बातचीत के आधार पर लिया जाएगा.

बैठक में मौजूद कार्यकर्ता

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक
बता दें रविवार को हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बाराचट्टी विधानसभा की जानकारी ली. साथ ही कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव की तैयारी के बारे में कई टिप्स दिए.

'कमिटी मजबूत बनाने की जरूरत'
जीतन राम मांझी ने कहा कि जिले के 6 विधान सभा में इमामगंज, डुमारिया, बांकेबाजार, गुरुआ, डोभी, बाराचट्टी, बोधगया में बूथ कमिटी कमजोर है. इसे और मजबूत बनाने की जरूरत है. पार्टी के गया जिला प्रभारी नन्दलाल मांझी को सभी विधानसभा क्षेत्रों की बूथ कमिटी को मजबूत करने की जिम्मेवारी सौंपी गयी है.

कई कार्यकर्ता रहे मौजूद
इस मौके पर जीतन राम मांझी ने कार्यकर्ताओं को कोरोना महामारी से बचने के लिए भी कई बातें बतायी. इसके साथ ही भारत-चीन सीमा पर शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गयी. इस मौके पर प्रखंड के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details