बिहार

bihar

गया: यौन शोषण और हत्या मामले में JDU की 5 सदस्यीय टीम ने परिजनों से की मुलाकात

By

Published : Dec 17, 2020, 1:27 PM IST

गया में यौन शोषण के बाद हत्या के मामले को जेडीयू ने गंभीरता से लिया है. जेडीयू की पांच सदस्यीय टीम पीड़ित परिवार से मुलाकात के लिए गांव पहुंची. जेडीयू ने परिजनों को आश्वस्त किया कि आरोपी भी किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे.

जेडीयू की पांच सदस्यीय टीम ने की मुलाकात
जेडीयू की पांच सदस्यीय टीम ने की मुलाकात

गया: नाबालिग छात्रा के साथ यौन शोषण और हत्या की वारदात के मामले में जेडीयू की पांच सदस्यीय टीम पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने पहुंची. पूर्व मंत्री कृष्णनंदन वर्मा के नेतृत्व में टीम ने परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली. परिजनों को आश्वस्त करते हुए नेताओं ने कहा कि अपराधी चाहे जितना भी बड़ा क्यों न हो वो कानून से नहीं बच सकता.

दिसंबर की वो काली रात
11 दिसंबर की रात यौन शोषण के बाद नाबालिग की हत्‍या कर दी गई थी. इस मामले में एसआईटी का गठन किया जा चुका है. टीम अनुसंधान प्रक्रिया में लगी हुई है. पूर्व मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने परिजनों और ग्रामीणों को कहा कि लोग धर्य के साथ जांच में पुलिस का मदद करें.

DD

नहीं बख्शे जाएंगे आरोपी- JDU
पूर्व मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने गांव से लौटने के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने इस दौरान कहा कि ये घटना निंदनीय है. आरोपी किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे. परिजन व स्थानीय लोग स्थानीय पुलिस की जांच प्रक्रिया पर सवालिया निशान लगा रहे थे. जिसे देखते हुए तत्काल एसआईटी का गठन किया गया है. जरूरत हुई तो दूसरी जांच एजेंसी का सहारा लिया जायेगा ताकि अपराधी को सजा मिले और पीड़िता को न्याय मिल सके.

पांच सदस्यीय टीम में कृष्णनंदन वर्मा के अलावा विधान पार्षद कुमुद वर्मा, जदयू प्रदेश युवा अध्यक्ष सह पूर्व विधायक अभय कुशवाहा, पूर्व मंत्री अशोक कुशवाहा, पूर्व विधायक उमेश कुशवाहा शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details