बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: निजी अस्पताल में इंजेक्शन देते ही मासूम ने तोड़ा दम, परिजनों ने किया तोड़फोड़

गया के शेरघाटी में झोला छाप डॉक्टर की वजह से एक मासूम की मौत हो गई. बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ और हंगामा किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jan 6, 2021, 12:08 PM IST

Sherghati
परिजन

गया: शेरघाटी के गोला बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में इंजेक्शन लगाने के बाद एक तीन वर्षीय बच्चे की मौत का मामला सामने आाया है. नौनिहाल की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा करते हुए अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दिया.

कोई बताने को तैयार नहीं, मौत कैसे हुई?
बच्चे की मौत के बाद कोई यह बताने को तक को तैयार नहीं है कि बच्चे को इंजेक्शन किसने दिया था. मासूम के पिता कंचन पासवान शेरघाटी थाना क्षेत्र के ग्राम मोहब्बतपुर का रहने वाले हैं. बच्चे की मौत की सूचना गांव तक पहुंच गयी और काफी संख्या में ग्रामीण क्लिनिक में जुट गए.

'हमलोग बच्चे को हंसते खेलते हुए निजी क्लिनिक में बुखार का इलाज कराने आए थे, लेकिन कंपाउंडर ने जैसे ही इंजेक्शन दिया, बच्चे की मौत हो गई'.-मृतक की मां ममता कुमारी

पुलिस जांच में जुटी
मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह के परिजनों को समझा-बुझाकर हंगामा शांत किया.थानाध्यक्ष ने कहा कि पीड़ित द्वारा थाना में कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. अस्पताल संचालक चिकित्सक और मृतक के स्वजन आपसी रजामंदी के बाद शव को बिना पोस्टमार्टम कराए गांव लेकर चले गए. उन्होंने कहा कि फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है. पीड़ित के आवेदन के आलोक में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details