बिहार

bihar

दुष्कर्म के बाद छात्रा की हत्या मामले में पीड़ित परिजनों से मिले भारतीय लोकमंच के अध्यक्ष

By

Published : Dec 21, 2020, 12:51 PM IST

गया के बेलागंज में छात्रा की दुष्कर्म के बाद हुई हत्या के मामले में भारतीय लोकमंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष साधु शरण पांडेय पीड़ित परिजनों से मिलकर हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया.

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज

गयाः बेलागंज में 11 दिसंबर को एक छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या हुई थी. वहीं भारतीय लोकमंच पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष साधु शरण पांडेय पीड़ित के गांव पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिजनों से मिलकर हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया.

दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा
मृतक छात्रा के परिजनों से मुलाकात करने के बाद भारतीय लोकमंच पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि बच्ची के साथ यौन शोषण के बाद उसकी जघन्य हत्या कर दी गयी. परिजनों का आरोप है कि पुलिस घटना की लीपापोती कर रही है. उन्होंने कहा कि मैंने गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से भी पूरी घटना की जानकारी ली है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि किसी भी कीमत पर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. एसएसपी ने कहा है कि दोषियों को छोड़ेंगे नहीं और निर्दोष लोगों को फंसने नहीं देंगे.

परिवार को मुआवजा और नौकरी मिले
वहीं लोकमंच के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव कुणाल सिकंद ने बताया कि घटना के दूसरे दिन ही मैंने जिले के वरिष्ठ अधिकारियों व प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र के माध्यम से सूचित किया था. घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की थी. जिसके बाद एसएसपी राजीव मिश्रा एसआईटी का गठन किया. पुलिस बेहतर कार्य कर रही है. दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. अनुसंधान अंतिम पायदान पर है. गिरफ्तार अपराधियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. पीड़ित परिवार अत्यंत गरीब है, इसलिए हमारी सरकार से मांग है कि पीड़ित परिजन के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और परिवार विधि संगत मुआवजा पीड़ित परिवार को दे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details