बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: पति पर पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का आरोप, ससुरालजनों के खिलाफ FIR

बिगहा गांव में एक पति पर अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगा है. हालांकि हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. वहीं पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तारी कर लिया है.

By

Published : Feb 5, 2021, 2:21 PM IST

Updated : Feb 5, 2021, 2:31 PM IST

हत्या
हत्या

गया: जिले के अतरी थाने के मानी बिगहा गांव में पति पर अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगा है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

2008 में हुई थी शादी
घटना के संबंध में मृतका के भाई ने संजीत कुमार ने अतरी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया है. भाई ने बताया कि उसकी बहन सुलेखा कुमारी (28 वर्ष) की शादी वर्ष 2008 में हिन्दू रीति-रिवाज के के साथ मानी बिगहा गांव के सुखदेव यादव के पुत्र गूंजेश कुमार के साथ हुई थी.

ग्रामीणों ने दी सूचना
शादी के बाद सब सामान्य रूप से चल रहा था. सुलेखा देवी के 4 वर्षीय पुत्री गुंजा कुमारी और एक 6 माह का बेटा रितिक कुमार है. बता दें कि मृतका के भाई को ग्रामीणों ने हत्या की खबर दी थी.

इसे भी पढ़ें:पान के शौकीनों के लिए ये है फर्स्ट चॉइस, गोल्डेन साजन-सजनी पान की कीमत है 1500 रुपये

तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
मृतका का भाई जब बहन के ससुराल पहुंचा तो देखा कि घर के आंगन में सुलेखा का शव पड़ा है. वहीं आरोपी पति गूंजेश घर पर ही मौजूद था. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद मृतका के पति को भी गिरफ्तार कर लिया है. घटना के संबंध में पति गूंजेश के अलावा उसके पिता सुखदेव यादव और मां क्रांति देवी पर हत्या करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

Last Updated : Feb 5, 2021, 2:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details